हापुड़ में टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ करने वाला जेसीबी चालक गिरफ्तार

0
17

हापुड़, 11 जून (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के पिलखुवा में टोल मांगने पर जेसीबी चालक ने टोल प्लाजा के दो बूथों को तोड़ दिया। यह सारा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया। घटना के बाद चालक जेसीबी लेकर मौके से फरार हो गया। आरोपी चालक को गढ़मुक्तेश्वर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, हापुड़ में राष्ट्रीय राजमार्ग 9 पर स्थित छिजारसी टोल प्लाजा पर टोल मांगने के बाद बुलडोजर से तोड़फोड़ करने वाले आरोपी चालक को गढ़मुक्तेश्वर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ के बाद फरार होते समय आरोपी ने जेसीबी से एक कार और दो बाइक में भी टक्कर मारी थी। इस हादसे में तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपी नशे में था।

हापुड़ के छिजारसी टोल प्लाजा पर मंगलवार सुबह एक बुलडोजर पहुंचा तो टोल कर्मी ने चालक से टोल मांगा। इस पर उसने अभद्रता शुरू कर दी। इसके बाद चालक ने गुस्से में टोल प्लाजा पर बुलडोजर से तोड़फोड़ शुरू कर दी। इससे वहां मौजूद टोलकर्मी में अफरा-तफरी मच गई और वह बुलडोजर से दूर हो गए।

बुलडोजर चालक ने केबिन नंबर 15-16 को क्षतिग्रस्त कर दिया और फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

हापुड़ पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि टोल पर तोड़फोड़ करने वाले आरोपी चालक धीरज को गिरफ्तार कर लिया गया है। जेसीबी मालिक की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। जेसीबी को भी सीज किया गया है।