हिमाचल के कांगड़ा में कांग्रेस उम्मीदवार आनंद शर्मा का भव्य स्वागत, भाजपा पर साधा निशाना

0
20

कांगड़ा, 3 मई, (आईएएनएस)। कांगड़ा हवाई अड्डे पर कांग्रेस उम्मीदवार आनंद शर्मा का पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने टिकट देने के लिए कांग्रेस आलाकमान का आभार जताया।

आनंद शर्मा ने कहा कि मैं बचपन से हिमाचल आता रहा हूं। जब छोटा था तो हर नवरात्र पर माता-पिता मुझे कांगड़ा मंदिर और ज्वाला जी मंदिर लेकर आते थे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने इससे पहले मुझे केंद्रीय मंत्री बनाया, उस समय भी हमने हिमाचल के लिए काफी काम किया। शिमला मेरी जन्मभूमि है, कर्म भूमि हिमाचल और पूरा देश रहा है। केंद्रीय मंत्री रहते हुए हिमाचल में कई संस्थान खोले गए हैं।

कांग्रेस अगर सत्ता में आती है तो पीएम कौन होगा? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि पहले सरकार तो बनने दें। उन्होंने आगे कहा कि जो कहते हैं कि हवा है, अब वो हवा नहीं है, हवा निकल रही है। लोगों के सामने मुद्दे हैं, ज्वलंत समस्याएं है, बेरोजगारी है। युवाओं के सामने पहाड़ जैसी जिंदगी है।

भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि उनके दावे खोखले हैं, जमीनी हकीकत क्या है, महंगाई चरम पर है। अग्निवीर योजना युवाओं के साथ धोखा है। हमारा वचन है कि हम अग्निविर योजना को खत्म करेंगे।