हेमंत, केजरीवाल, सिसोदिया जैसे लोग अब सही जगह पर पहुंच गए हैं : मरांडी

0
9

रांची, 1 अप्रैल (आईएएनएस)। झारखंड प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि हेमंत सोरेन, अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, संजय सिंह जैसे लोग आज जहां हैं, वही उनके लिए सही जगह है। इन सभी ने कानून और लोकतंत्र को सिरे से नकारने की कोशिश की। देश की जनता भी ऐसे लोगों को बर्दाश्त नहीं करेगी।

पीएम नरेंद्र मोदी ने पहले ही कह दिया है कि जिन लोगों ने भी जनता की गाढ़ी कमाई लूटी है, उनसे पाई-पाई वसूली जाएगी। मरांडी सोमवार को झारखंड प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित इंडिया गठबंधन की रैली को भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा करार दिया।

मरांडी ने कहा कि ये तमाम वैसे लोग हैं, जो सत्ता में रहने पर लूट सके तो लूट की नीति पर चलते हैं। ये न तो कानून को मानते हैं, न लोकतंत्र को। यही वजह है कि अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन ईडी के दस-दस नोटिस को नकारते रहे और पूछताछ के लिए पेश नहीं हुए। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद बीते दस वर्षों में ऐसे लोगों की दस लाख करोड़ से भी अधिक की संपत्ति जब्त की जा चुकी है। इसी वजह से ऐसे रसूखदार लोग आज परेशान हैं।

मरांडी ने कहा कि ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स जैसी एजेंसियों को पीएम नरेंद्र मोदी के सत्ता में आने के बाद ही ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की स्वतंत्रता मिली है। जांच एजेंसियों की कार्रवाई सबूतों के आधार पर हो रही है। यही वजह है कि मनीष सिसोदिया, संजय सिंह जैसे लोगों को लोअर कोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट से जमानत तक नहीं मिल पा रही।

भाजपा नेता ने हेमंत सोरेन पर आदिवासी के नाम पर विक्टिम कार्ड खेलने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने न केवल खुद राज्य को लूटा, बल्कि तमाम लुटेरों को संरक्षण दिया।