कमलनाथ व नकुलनाथ के लिए चुनावी पर्यटन स्थल है छिंदवाड़ा : पाटीदार

0
10

भोपाल, 29 जून (आईएएनएस )। भारतीय जनता पार्टी की मध्य प्रदेश इकाई की महामंत्री व राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ और उनके पुत्र पूर्व सांसद नकुलनाथ पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ और नकुलनाथ चुनावी पर्यटन के लिए छिंदवाड़ा आते हैं।

छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में 10 जुलाई को उपचुनाव होने वाला है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ दो जुलाई को छिंदवाड़ा पहुंच रहे हैं। कमलनाथ के छिंदवाड़ा प्रवास को लेकर भाजपा नेता व राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार ने तंज कसा है।

उन्होंने कहा कि लोकसभा का चुनाव हारने के बाद कांग्रेस नेता कमलनाथ छिंदवाड़ा की जनता के भी नहीं हुए। लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ छिंदवाड़ा छोड़कर चले गए। वे यहां की जनता के दुख दर्द में भी उनके साथ खड़े नहीं हो सके। छिंदवाड़ा जिले के दो वीर सपूत सीमा पर शहीद हुए, लेकिन कमलनाथ और उनका परिवार शहीद के घर श्रद्धांजलि देने और उनके परिवार को ढांढस बंधाने तक नहीं पहुंचा। चुनावी पर्यटन पर आने वाले कमलनाथ और नकुलनाथ को अमरवाड़ा की जनता करारा जवाब देगी।

सांसद कविता पाटीदार ने कहा कि सच तो यह है कि कमलनाथ मध्यप्रदेश के मूल निवासी नहीं है। वे छिंदवाड़ा की जनता को कभी अपना मानते ही नहीं थे। राजनीति करने, चुनाव जीतने के लिए छिंदवाड़ा की भोली-भाली जनता के साथ खड़े होने की बात कहते थे, लेकिन जब चुनाव हार गए, तो शहीद के परिजनों के आंसू पोंछने तक नहीं पहुंचे।