दिल्ली : खजूरी खास में युवक की चाकू मारकर हत्या, पुलिस ने दो को हिरासत में लिया

0
5

नई दिल्ली, 20 सितंबर (आईएएनएस)। उत्तर-पूर्वी दिल्ली जिले के खजूरी खास थाना क्षेत्र में बीती देर रात कुछ लोगों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। यह घटना रात करीब 10 बजे की बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार, युवक को गंभीर हालत में तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की खजूरी खास में पांच-छह लोगों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इस दौरान उन्होंने युवक को घेरकर उस पर चाकू से हमला करके उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलने पर खजूरी खास थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल पहुंचाया। लेकिन डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को जीटीबी अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

मृतक के पिता चंद्रभान ने आईएएनएस से बातचीत करते हुए कहा कि छह से सात लोगों ने मेरे बेटे की चाकू मारकर हत्या कर दी। जब हम अस्पताल पहुंचे तो सिक्योरिटी गार्ड्स ने उन्हें धक्के मारकर बाहर निकाल दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि डॉक्टरों ने उनके बेटे का इलाज नहीं किया, कहने लगे की उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने अभी दो लोगों को हिरासत में लिया है।

वहीं मृतक की चाची माया देवी का कहना है कि एक लेडीज समेत तीन से चार लड़कों ने उनके भतीजे को धोखे से बुलाया और फिर उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी। उन्होंने आरोप लगाया है कि पुलिस ने अभी कोई कार्रवाई नहीं की है।

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने इस घटना के संबंध में दो लोगों हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।