नोएडा में दिनदहाड़े युवती का अपहरण, पुलिस की कई टीमें तलाश में जुटीं

0
6

नोएडा, 20 सितंबर (आईएएनएस)। नोएडा में शुक्रवार को दिनदहाड़े एक युवती का अपहरण कर लिया गया है। अपहरण की इस घटना की जानकारी युवती के भाई विकास यादव ने दी है। यह घटना सेक्टर-113 थाना इलाके की है। पुलिस ने कई टीमों का गठन कर युवती की तलाश शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि अपहरण होने के बाद भी युवती से उसके भाई की दो से तीन बार बात हुई है। पुलिस इस मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा है। युवती के भाई का कहना है उसकी बहन ने जानकारी दी है कि एमपी नंबर की एक गाड़ी में उसका अपहरण किया गया है और उसे गाजियाबाद की तरफ ले जाने की बात की जा रही थी।

विकास यादव ने बताया है कि वह अपनी बहन को एक ऑटो में बैठाकर, अपनी नौकरी के लिए निकल गया था। उसकी बहन एक क्लीनिक में काम करती है। उसकी बहन ने जहां पर ऑटो बदलने के लिए ऑटो छोड़ी थी। वहां से उसका अपहरण हो गया है।

विकास के मुताबिक, उसको यह सूचना उसकी बहन ने फोन कर दी थी। उसकी बहन ने कहा कि कुछ लोगों ने उसे कुछ सुंघा दिया है और उसके बाद उसे गाड़ी में डाल ले जाया जा रहा है। जिसका नंबर सिर्फ एमपी वह देख पाई है। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस एक्टिव हो गई। पुलिस की कई टीमें युवती की तलाश कर रही हैं।

एडीसीपी मनीष मिश्रा ने बताया है कि इस प्रकरण के संबंध में तत्काल घटना का संज्ञान लेते हुए जांच की गई है। पीड़िता के मोबाइल नंबर की लोकेशन दिल्ली मिली है। तत्काल टीमों को रवाना किया गया है। अन्य पुलिस टीमें सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही हैं। आईएसटीएमएस के द्वारा गाड़ी को ट्रेस किया जा रहा है। उन्होंने कहा है इस घटना में कुछ तथ्य प्रकाश में आए हैं। जल्द ही युवती को तलाश कर लिया जाएगा और फिर घटना का खुलासा किया जाएगा।