मसूरी में पुलिस-बदमाश मुठभेड़ मामले में सीएम धामी ने अभियुक्त पर कठोर कार्रवाई के दिए निर्देश (लीड-1)

0
49

देहरादून, 21 जनवरी (आईएएनएस)। मसूरी में हुई पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ मामले में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने संज्ञान लिया है। धामी ने इस मामले में एसएसपी अजय सिंह को सख्त निर्देश देते हुए कहा है कि मुठभेड़ में घायल दारोगा मिथुन का बेहतर इलाज किया जाए।

सीएम ने साथ ही अभियुक्त पर कठोर कानूनी कार्यवाही के भी सख्त निर्देश दिए।

आपको बता दें कि इस मुठभेड़ में एसआई मिथुन को पेट में गोली लगी है। वहीं जवाबी फायरिंग में बदमाश के भी पैर में गोली लगी है। दोनो को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ एसआई मिथुन का सफल ऑपरेशन कर के पेट से गोली निकाल दी गई है।

एसआई मिथुन की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

दरअसल, ये मामला रायपुर क्षेत्र का है, घायल अवस्था में मिली तानिया नाम की महिला से जुड़ा हुआ है।

13 जनवरी को रायपुर- थानो रोड स्थित बड़ासी पुल के नीचे ये महिला बेहोशी की हालत में मिली थी जिसे दून अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया। वहां जब डॉक्टरों ने महिला का चेकअप किया तब पता चला कि उसके सिर में चोट है। लेकिन उससे ज्यादा हैरानी की बात तो ये थी कि जब डॉक्टरों ने महिला के सिर का ऑपरेशन किया तब उन्हें उस महिला के सिर में से गोली मिली।

डॉक्टरों नेऑपरेशन कर महिला के सिर से गोली निकाल दी। इसके बाद पुलिस उस महिला के पति की तलाश में जुट गई।

शनिवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि महिला का पति मसूरी के किसी होटल में ठहरा हुआ है। पुलिस ने होटल की चेकिंग करनी शुरू की तो होटल में ठहरे बदमाश ने अचानक पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया।

इस दौरान चौकी इंचार्ज मिथुन के पेट मे गोली लग गई। जवाबी हमले में एक गोली बदमाश के पैर में भी लगी।

–आईएएनएस

स्मिता/एसकेपी