नकली नमक और चाय को टाटा कंपनी के पैकेट में भरकर बेचने वाला गिरफ्तार

0
4

ग्रेटर नोएडा, 21 सितंबर (आईएएनएस)। ग्रेटर नोएडा की दादरी थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसके पास से टाटा नमक और चाय के खाली रैपर बरामद हुए हैं। आरोपी अपने गैंग के अन्य लोगों के साथ मिलकर नकली चाय और नकली नमक को टाटा कंपनी के रैपर में भरकर बाजार में बेचता था।

उसके पास से पुलिस ने टाटा नमक के 39 कट्टे व टाटा टी प्रीमियम के 12 कट्टे बरामद किए हैं। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि 21 सितंबर को थाना दादरी पुलिस ने नकली नमक व चाय को टाटा कंपनी के रैपर में भरकर बेचने वाले शातिर अभियुक्त हरिओम शर्मा (25), निवासी दादरी को गिरफ्तार किया है।

टाटा कंपनी के इन्वेस्टिगेटर ने छानबीन करने और सैंपल जमा करने के बाद इसके खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। कई दुकानदारों और ग्राहकों से भी कंपनी को लगातार शिकायत मिल रही थी। इसके बाद कंपनी के सीनियर इन्वेस्टिगेटर ने इसकी पड़ताल शुरू की और इस व्यक्ति को कंपनी के पैकेट में नकली सामान बेचते हुए सबूत इकट्ठा किया।

पुलिस ने बताया है कि थाना दादरी पर सीनियर इन्वेस्टीगेटर टाटा कंपनी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि वह नकली नमक व चाय को टाटा कंपनी के रैपर में भरकर बेच रहा था। वह इसे दुकानों में सप्लाई करता था और होलसेल मार्केट में भी बेच रहा था। टाटा कंपनी के रैपर में नकली सामान होने की वजह से कोई शक भी नहीं करता था। उसे चाय और नमक के पैकेट पर अच्छे पैसे भी मिल जाते थे।

–आईएएनएस

पीकेटी/एबीएम