वोट डालने पहुंची 103 वर्षीय बुजुर्ग महिला को हाथ पकड़कर बूथ तक ले गए सिंधिया

0
7

शिवपुरी, 7 मई (आईएएनएस)। गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र में मंगलवार को वोटिंग के दौरान एक बुजुर्ग महिला वोट डालने पहुंची। इस दौरान यहां के बीजेपी उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया का अलग अंदाज देखने को मिला।

दरअसल, बामोर कलां ग्राम पंचायत में 103 वर्षीय एक महिला वोट डालने पहुंची। उन पर भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया की नजर पड़ी। इसके बाद सिंधिया ने वृद्ध महिला का हाथ पकड़कर उन्हें वोट दिलाने बूथ तक ले गए।

गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट से कुल 15 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं। इस सीट पर भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस प्रत्याशी यादवेंद्र सिंह यादव के बीच टक्कर देखने को मिल रहा है। गुना सीट को सिंधिया का गढ़ माना जाता है। हालांकि, साल 2019 में इसी सीट से ज्योतिरादित्य सिंधिया को हार का सामना करना पड़ा था।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 12 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 93 लोकसभा सीटों के लिये वोट डाले जा रहे हैं। तीसरे चरण के मतदान में 1351 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होना है। 1351 प्रत्याशियों की सूची में गृह मंत्री अमित शाह, ज्योतिरादित्य सिंधिया, शिवराज सिंह चौहान, दिग्विजय सिंह, सुप्रिया सुले जैसे दिग्गज नेताओं के नाम शामिल हैं।