नोएडा में निर्माणाधीन इमारत पर लगी शटरिंग गिरी, कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त, मिट्‌टी धंसने से हादसा

0
15

नोएडा, 1 फरवरी (आईएएनएस)। नोएडा के सेक्टर-104 में स्टर्लिंग मॉल के बगल में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की शटरिंग गिरने से कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई। बिजली का तार और पोल टूट गया। गनीमत यह रही कि किसी के जान को नुकसान नहीं पहुंचा।

दरअसल, बुधवार से हो रही तेज बारिश और हवा के चलते हादसा हुआ है। निर्माणाधीन बिल्डिंग की मिट्टी धंसने की वजह से शटरिंग गिरी है। जानकारी के मुताबिक देर रात तेज बारिश होने की वजह से मिट्‌टी नीचे दब गई। जिससे शटरिंग के कब्जे असंतुलित हो गए। इस वजह से भरभराकर पूरी शटरिंग नीचे गिर गई। शटरिंग के पाइप बिजली के पोल और तार से टकराए, जिससे वो भी नीचे गिर गया। इस शटरिंग के नीचे तीन गाड़ियां भी आ गई। गनीमत यह थी कि गाड़ियों में कोई नहीं था।

जानकारी मिलते ही थाना सेक्टर-39 पुलिस मौके पर पहुंची। क्रेन की मदद से मलबे को सड़क किनारे किया गया। इसके बाद यातायात खोला गया। वहीं, पूरे सेक्टर में बिजली सप्लाई बाधित है। पोल और लाइन दोनों को ठीक किया जा रहा है।

एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि शटरिंग निर्माणाधीन साइट की है। यहां शो रूम बनाने का काम किया जा रहा है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।