सत्याग्रह के नाम पर ढोंग कर रहीं आतिशी, बीजेपी नेता का बड़ा आरोप

0
9

नई दिल्ली, 22 जून (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में गहराते पानी संकट को लेकर सियासत अपने चरम पर है। आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी पानी संकट को लेकर आप नेताओं के साथ मिलकर सत्याग्रह कर रही हैं, जिस पर बीजेपी नेता प्रवीण शंकर ने बड़ा आरोप लगाया है।

प्रवीण शंकर ने वीडियो जारी कर कहा कि आतिशी सत्याग्रह के नाम पर लोगों को बेवकूफ बना रही हैं। एक तरफ जहां केजरीवाल अन्ना हजारे के साथ मिलकर दिल्ली के रामलीला मैदान में चौबीस घंटे सत्याग्रह किया करते थे, वहीं आतिशी रात 11 बजे के बाद गायब हो जाती हैं।

उन्होंने कहा, “मैंने अपने राजनीतिक जीवन में अनेकों आंदोलन देखे, अनेकों सत्याग्रह देखे, मगर आज हम गजब का सत्याग्रह देख रहे हैं। यह सत्याग्रह दिल्ली को पानी दिलाने के लिए है या पानी ना दिला पाने के प्रायश्चित के लिए। यह भी समझ नहीं आ रहा है, मगर मजे की बात यह है कि इस सत्याग्रह को लेकर ऐसी जानकारी मुझे मिली है, जिसे अगर मैं आपको बता दूं. तो आपके होश उड़ जाएंगे। मुझे जानकारी मिल रही है कि रात 11 बजे के बाद सारे सत्याग्रही गायब हो जाते हैं, जिसमें आतिशी भी शामिल हैं और अब सुबह के साढ़े 10 बजे जब मैंने एक वीडियो बनाया, तब वहां कोई नहीं था।“

बीजेपी नेता ने आगे कहा, “यह कैसा सत्याग्रह है आतिशी जी ? आप ही के पार्टी के अरविंद केजरीवाल ने अन्ना जी के साथ आंदोलन किया था, वो तो एक मिनट भी मंच से गायब नहीं होते थे, यह कैसा सत्याग्रह है? यह कैसा झूठ है? आप किसको धोखा दे रही हैं आतिशी?”

दिल्ली में पानी संकट को लेकर आतिशी दो दिन से सत्याग्रह कर रही हैं, जिसमें आम आदमी पार्टी के कई नेता शामिल हो रहे हैं। आप का आरोप है कि हरियाणा दिल्ली को पर्याप्त मात्रा में पानी उपलब्ध नहीं करवा रहा है। अगर करवा रहा होता तो आज दिल्ली के लोगों को पानी के लिए नहीं तरसना पड़ता।

बीजेपी का आरोप है कि दिल्ली के लोगों को तो पर्याप्त मात्रा में पानी मुहैया करवाया जा रहा है, लेकिन दिल्ली सरकार के संरक्षण में पल रहे वाटर टैंकर माफिया की वजह से लोगों को पानी नहीं मिल पा रहा है।