देहरादून पहुंचे खड़गे ने कहा, मोदी विष्णु के 11वें अवतार बनने की कर रहे कोशिश

0
20

देहरादून, 28 जनवरी (आईएएनएस)। एक दिवसीय दौरे पर देहरादून पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे का कांग्रसियों ने भव्य स्वागत किया। कांग्रेस अध्यक्ष ने बन्नू ग्राउंड में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। साथ ही बन्नू ग्राउंड से ही लोकसभा चुनाव 2024 के लिए हुंकार भी भरी।

जनसभा में हजारों की तादाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शिरकत की है। इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, पूर्व पीसीसी अध्यक्ष प्रीतम सिंह समेत तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी की सरकार में विपक्ष के नेताओं का उत्पीड़न किया जा रहा है। मेरे हेलीकाप्टर को उतरने तक की परमिशन बीजेपी सरकार में नही मिली। बीजेपी सिर्फ झूठ बोलती है और सिर्फ झूठ का मायाजाल बुनती है।

उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विष्णु के 11वें अवतार बनने की कोशिश कर रहे हैं। भाजपा की तानाशाही से कांग्रेस डरने वाली नहीं है।

आगे उन्होंने कहा कि भाजपा बताए कि देश की आजादी में उसका क्या योगदान है। भाजपा कांग्रेस को देशभक्ति ना सिखाये। कांग्रेस ने देश में संस्थान बनाए और भाजपा ने उन्हें बेचा।

कांग्रेस अध्यक्ष ने अंकिता भंडारी केस में भी बीजेपी सरकार को घेरते हुए कहा किअंकिता भंडारी केस में सरकार क्यों वीआईपी को बचा रही है। अंकिता भंडारी के हत्यारों को सरकार क्यों नही पकड़ पा रही।

–आईएएनएस

स्मिता/एसकेपी