मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल का रोडमैप तैयार : रोहन गुप्ता

0
11

नई दिल्ली, 31 मई (आईएएनएस)। भाजपा नेता रोहन गुप्ता ने इंडिया गठबंधन पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ध्यान-साधना से विपक्ष परेशान क्यों है?

उन्होंने कहा कि अगर विपक्ष को अपने मुद्दों पर भरोसा है, उन्हें लगता है कि उनकी ओर से उठाए गए मुद्दों को जनता स्वीकार कर रही है, तो उन्हें प्रधानमंत्री मोदी के ध्यान-साधना से आपत्ति क्यों है? मेरा मानना है कि ध्यान प्रधानमंत्री जी के व्यक्तिगत आस्था का विषय है।

उन्होंने कहा कि यह पहली बार नहीं है, पीएम मोदी समय-समय पर मौन, उपवास, व्रत, साधना, तप, ध्यान करते रहे हैं। प्रधानमंत्री के ध्यान को चुनाव से जोड़ना, विपक्ष के अवसाद को दिखाता है। प्रधानमंत्री मोदी की निजी आस्था पर ध्यान देने की बजाय इन लोगों को मुद्दे पर बात करनी चाहिए। प्रधानमंत्री के विरोध में विपक्ष देश की आस्था और राष्ट्रवाद का भी विरोध करने लगा है। अब इनको अपनी हार नजर आने लगी है तो इस तरह के मुद्दों का सहारा ले रहे हैं।

रोहन गुप्ता ने कहा कि ‘400’ पार जनता का नारा बन चुका है। इंडिया गठबंधन को इस चुनाव में करारी हार मिलने जा रही है। विपक्ष को मालूम है कि उनकी जमीनी हकीकत क्या है, इसलिए चुनावी परिणाम के पहले हार मान चुके हैं। विपक्ष के नेता अपनी जीत का आंकड़ा नहीं दे पा रहे हैं। न ही बता पा रहे हैं कि उनकी तरफ से प्रधानमंत्री पद का चेहरा कौन होगा?

उन्होंने कहा कि बीते दस सालों में एनडीए सरकार ने सफलता का नया ट्रैक रिकॉर्ड बनाया है। मोदी सरकार ने नेक और मजबूत इरादे के साथ विकास के काम किए हैं। तीसरी बार सरकार बनने के बाद पहले 125 दिनों के रोडमैप पर काम होगा। पीएम मोदी ने देश की जनता से जो भी वादे किए हैं और जनता की जो हमारी सरकार से अपेक्षा है, उसे शत प्रतिशत पूरा किया जाएगा। सरकार गठन के 125 दिनों में अंदर विकास की नई झांकी देखने को मिलेगी।