चौथे दिन लंच तक इंग्लैंड 194/6, जीत से 4 विकेट दूर भारत

0
17

विशाखापत्तनम, 5 फरवरी (आईएएनएस)। दूसरे टेस्ट मैच में भारत इंग्लैंड पर हावी हो चुका है। चौथे दिन का पहला सेशन खत्म होने तक इंग्लैंड ने 194 रन पर 6 विकेट गंवा दिए। यइंग्लिश टीम के सामने 399 रन का बड़ा लक्ष्य है, वहीं भारत को मात्र 4 विकेट और चाहिए। जबकि, 399 रन के टारगेट में इंग्लिश टीम को अब भी 205 रन की जरूरत है।

विशाखापत्तनम टेस्ट में अब तक भारत का दबदबा रहा है। पहले बल्लेबाजों और अब भारतीय गेंदबाजों ने भी इंग्लैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है। इंग्लैंड से दूसरी पारी में लंच तक बेन स्टोक्स नॉटआउट रहे।

इस टेस्ट में क्रॉले सबसे सफल इंग्लिश बल्लेबाज रहे। वो 73 रन बनाकर आउट हुए। भारत से रविचंद्रन अश्विन पारी ने 3 विकेट लिए। 1-1 विकेट अक्षर पटेल, कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह को भी मिला।

इससे पहले भारतीय टीम ने दूसरी पारी में शुभमन गिल (104) के तीसरे टेस्ट शतक और अक्षर पटेल (45) तथा रविचंद्रन अश्विन (29) के कुछ महत्वपूर्ण योगदान के दम पर भारत ने इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट में जीत के लिए 399 रनों का बड़ा लक्ष्य दिया है, जबकि उनकी दूसरी पारी तीसरे दिन रविवार को 255 रन पर सिमट गई थी।

इंग्लैंड के सामने 399 का लक्ष्य है जिसमें 67 रन उन्होंने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक बना लिए थे। एक बार फिर इंग्लैंड की सलामी जोड़ी ने तेज़ शुरुआत दी। हालांकि, चौथे दिन भारत ने शानदार कमबैक किया।