नैनीताल में पिकअप वाहन पलटा, एक की मौत और 2 घायल

0
8

नैनीताल, 23 मार्च (आईएएनएस)। उत्तराखंड में नैनीताल के केव गार्डन में शनिवार को एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि 2 अन्य घायल हो गए। एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

दरसअल, नैनीताल के केवी गार्डन में एक पिकअप वाहन अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमें सवार 3 लोगों में से एक की मौत हो गई जबकि 2 लोग घायल हो गए। घायलों को हल्द्वानी के अस्पताल में भेजा गया है। एक की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे हायर सेंटर रेफर किया गया है।

बताया जा रहा है कि अम्तुल पब्लिक स्कूल में मनोज नाम का एक लड़का काम करता था जो स्कूल में ही रहता था। कोविड के समय ही ये स्कूल बंद कर दिया गया था। इतने समय के बाद अब मनोज स्कूल से अपना सामान अपने घर बिजनौर भेज रहा था।

उसका सामान लेकर जा रहा पिकअप वाहन नैनीताल से थोड़ी दूरी पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में मनोज के एक रिश्तेदार की मौत हो गई जबकि उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया।

कोतवाल हरपाल सिंह ने बताया कि स्थानीय लोगों से सूचना मिली थी कि केवी गार्डन क्षेत्र में एक पिकअप वाहन अनियंत्रित हो कर पलट गया है। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलो को हल्द्वानी के बीडी पांडे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई।