सीपीपीसीसी की व्यापक आर्थिक स्थिति विश्लेषण संगोष्ठी-2023 आयोजित

0
51

बीजिंग, 19 जनवरी (आईएएनएस)। चीनी जन राजनीतिक सलाहकार सम्मेलन की राष्ट्रीय समिति (सीपीपीसीसी) ने शुक्रवार को पेइचिंग में व्यापक आर्थिक स्थिति विश्लेषण संगोष्ठी-2023 आयोजित की। चीनी कम्युनिस्ट पार्टी की केंद्रीय कमेटी के पोलित ब्यूरो के स्थाई सदस्य, सीपीपीसीसी के अध्यक्ष वांग हूनिंग ने इसमें भाग लिया और भाषण भी दिया।

भाषण में उन्होंने कहा कि हमें शी चिनफिंग के आर्थिक विचार और केंद्रीय आर्थिक कार्य सम्मेलन की भावना का गहन अध्ययन और कार्यान्वयन करना चाहिए, पिछले वर्ष में अपने देश के आर्थिक विकास की प्रमुख उपलब्धियों को गहराई से समझना चाहिए, और नए युग में आर्थिक कार्यों में अच्छा काम करने के नियमों के बारे में अपनी समझ को गहरा करना होगा।

वांग हूनिंग ने कहा कि हमें केंद्रीय आर्थिक कार्य सम्मेलन द्वारा तैनात प्रमुख कार्यों पर गहन जांच और अनुसंधान पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए, मामलों पर सक्रिय रूप से बातचीत और चर्चा करनी चाहिए, लोकतांत्रिक पर्यवेक्षण करना चाहिए और सीपीसी केंद्रीय समिति के निर्णयों और व्यवस्थाओं के कार्यान्वयन को बढ़ावा देना चाहिए।

सीपीपीसीसी के व्यापक सदस्यों को अपनी श्रेष्ठता से लाभ उठाकर आर्थिक संचालन और जनमत के प्रसार के नियमों को समझना चाहिए, और अच्छी तरह से सीपीसी केंद्रीय समिति के प्रमुख सिद्धांतों और आर्थिक नीतियों को प्रचारित और समझाना चाहिए।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

–आईएएनएस

एबीएम/