मध्य प्रदेश मोदीमय, सभी 29 सीटें जीतेंगे : मोहन यादव

0
15

उज्जैन 13 मई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा है कि प्रदेश मोदीमय है और राज्य की सभी 29 लोकसभा सीटों पर भाजपा की जीत होगी।

उज्जैन में मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने अपनी पत्नी के साथ मतदान केंद्र पर पहुंचकर मतदान किया। इस मौके पर उन्होंने संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि उज्जैन एक बार फिर नया रिकॉर्ड बनाएगा, मतदान का प्रतिशत भी बढ़ेगा। मध्य प्रदेश मोदीमय है और राज्य की सभी 29 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी को जीत मिलेगी।

मध्य प्रदेश में इंदौर ऐसा संसदीय क्षेत्र है जहां से भाजपा के मुकाबले कांग्रेस का कोई उम्मीदवार नहीं है और कांग्रेस मतदाताओं से नोटा का बटन दबाने का आग्रह कर रही है। इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा यह कांग्रेस की नकारात्मकता है। यह दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है। लोकतंत्र के लिए यह किसी भी दृष्टि से उचित नहीं माना जा सकता। दुनिया में जहां भी नोटा है, नोटा को कोई इस ढंग से प्रचारित नहीं करता जिस तरह से कांग्रेस प्रचारित कर रही है।

महाराष्ट्र के कांग्रेस के नेता नाना पटोले द्वारा राम मंदिर के शुद्धिकरण के बयान पर मोहन यादव ने कहा कि यह उनका बयान दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि देश की राष्ट्रपति और आदिवासी बेटी द्रौपदी मुर्मू ने वहां दर्शन किए और उसके बाद मंदिर की सफाई की बात कही जा रही है। इसका मतलब है कि उनकी गंदी मानसिकता है। कांग्रेस के लोग राम मंदिर पर भरोसा ही नहीं करते। जवाहरलाल नेहरू ने सोमनाथ के मंदिर का निमंत्रण ठुकराया था और अब कांग्रेस और राहुल गांधी ने अयोध्या में राम मंदिर का निमंत्रण ठुकराया है।