गाजियाबाद में तीन तस्कर गिरफ्तार, चार लाख की शराब जब्त

0
4

गाजियाबाद, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद पुलिस ने शराब तस्करी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से बड़ी मात्रा में शराब बरामद हुई है और तस्करी में इस्तेमाल किए जाने वाला एक कैंटर भी पुलिस ने जब्त किया है।

जब्त शराब की कीमत करीब 4 लाख रुपए बताई गई है। चंडीगढ़ से यह शराब एक ट्रांसपोर्टर मंगवाकर बिहार में सप्लाई करवाता है। यह शराब तस्कर इसे ड्रम में भरकर ले जाते थे और कैंटर में अन्य सामान भी रख देते थे ताकि जब पुलिस चेकिंग में इन्हें रोका जाए तो किसी को शक नहीं हो।

पुलिस के मुताबिक थाना साहिबाबाद टीम ने शराब की तस्करी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से अवैध अंग्रेजी शराब की 309 बोतल, 107 हाफ बोतल, 716 क्वार्टर बरामद किया है। इसके साथ ही एक कैंटर को भी जब्त किया गया।

पुलिस ने बताया कि चेकिंग के दौरान सूचना पर कैंटर को रूकवाकर जांच की गई। इस दौरान शराब की बरामदगी की गई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए राजदेव, परमजीत सिंह और संजीव कुमार को गिरफ्तार किया।

पूछताछ में पता चला कि ट्रांसपोर्टर अंकुर कैरियर का मालिक बिजेश कुमार धहिया चंडीगढ़ से अंग्रेजी शराब को मंगवाकर बिहार भिजवाता है। पुलिस ने बताया कि तीनों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इस मामले की जांच भी हो रही है।