गाजियाबाद में प्रबुद्ध सम्मेलन में पहुंचे सीएम योगी, बोले एक-एक वोट है कीमती

0
9

गाजियाबाद, 27 मार्च (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रबुद्ध सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए बुधवार को गाजियाबाद पहुंचे। उन्होंने एक-एक वोट को कीमती बताया।

मुख्यमंत्री ने प्रबुद्ध सम्मेलन में लोगों से कहा कि एक-एक वोट कितना कीमती हो सकता है यह उन्होंने एक-दो दिन में महसूस किया होगा।

सीएम ने यहां भी दोहराया कि बचपन से हम होली के अवसर पर ‘होली खेले रघुवीरा अवध में…’ यह गाना जरूर सुनते थे। लेकिन पिछले 500 वर्षों से क्या सचमुच रामलाल ने अवध में होली खेली थी? उन्होंने कहा कि लोगों वोट ने यह तय कर दिया कि अब रामलाल अपने अवध में ही हैं और वहीं होली खेल रहे हैं। आपका एक वोट देश की तस्वीर को कैसे बदल सकता है यह साबित हो गया है। कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा दिया गया। क्या यह कोई और सरकार कर पाती? कश्मीर से केवल अनुच्छेद 370 नहीं हटा है बल्कि आतंकवाद और उग्रवाद की ताबूत पर आखिरी कील भी लगी है। यह देश में उग्रवाद पर प्रहार है।

गौरतलब है कि आज से ही पश्चिमी उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार की कमान संभालते हुए मुख्यमंत्री ने प्रबुद्ध सम्मेलनों में शिरकत की। उनका यह कार्यक्रम आगामी 31 मार्च तक ऐसे ही चलता रहेगा। जगह-जगह वह प्रबुद्ध सम्मेलन में हिस्सा लेंगे और लोगों तक अपनी बात पहुंचाएंगे। गाजियाबाद के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में महानगर क्षेत्र के डॉक्टर, इंजीनियर, अधिवक्ता, साहित्यकार, उद्यमियों समेत हजारों लोगों ने भाग लिया था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 27 मार्च को हेलिकॉप्टर से पुलिस लाइन पहुंचे जहां से सड़क मार्ग से नेहरू नगर दीनदयाल ऑडिटोरियम में गए।