दबंग दिल्ली 4 साल बाद राजधानी में, उत्साह का संचार

0
21

नई दिल्ली, 30 जनवरी (आईएएनएस) लगभग चार साल के अंतराल के बाद, दबंग दिल्ली के.सी. के रूप में कबड्डी राजधानी शहर में लौटने के लिए तैयार है और और 2 फरवरी को उसका पहला मुकाबला बंगाल वॉरियर्स से होगा।

यह राष्ट्रीय राजधानी में कबड्डी प्रशंसकों के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है, क्योंकि वे यहां लाइव मैचों की वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दिल्ली में प्रो कबड्डी लीग 2 फरवरी से 7 फरवरी तक त्यागराज इंडोर स्टेडियम में होने वाली है।

दिल्ली में प्रो कबड्डी लीग के आयोजन की अनुपस्थिति ने प्रशंसकों को लाइव मैच के रोमांचक माहौल के लिए उत्सुक कर दिया है, और आगामी चरण शहर में खेल के प्रति जुनून को फिर से जगाने का वादा करता है।

दबंग दिल्ली प्रो कबड्डी लीग के नवीनतम सीज़न में आशु मलिक के नेतृत्व में विजयी वापसी करते हुए, प्रशंसकों के पास अब अपने घरेलू मैदान पर अपनी पसंदीदा टीम को खुश करने और समर्थन करने का अवसर है।

दबंग दिल्ली के.सी. के सीईओ, दुर्गानाथ वागले ने टीम की दिल्ली वापसी पर उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “हम इतने लंबे समय के बाद अपने घरेलू मैदान पर कबड्डी को वापस लाकर रोमांचित हैं। हमारे प्रशंसकों का समर्थन बेजोड़ है, और हम स्टेडियम में उनकी ऊर्जा देखने के लिए उत्सुक हूं। यह टीम और हमारे समर्पित प्रशंसकों दोनों के लिए जश्न का क्षण है।”

पेटीएम इनसाइडर के बिजनेस हेड, वरुण खरे ने कहा, “हम पावर पैक्ड प्रो-कबड्डी टीम, दबंग दिल्ली के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हैं। चूंकि भारतीय खेल प्रशंसक खुद हैं, इसलिए हम उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए अपने प्रयासों को प्राथमिकता देते हैं, ताकि कबड्डी के प्रति उत्साही लोगों को सुनिश्चित किया जा सके।”

जैसे-जैसे उत्साह बढ़ता है, टिकटों की बिक्री आसमान छूने की उम्मीद है, जो स्टेडियम में हाई-ऑक्टेन लाइव कबड्डी संघर्षों से प्रेरित है। मैचों के दौरान प्रशंसकों के बीच अद्वितीय ऊर्जा और सौहार्द को बहुत याद किया गया है, जिससे प्रो कबड्डी लीग का आगामी दिल्ली चरण दिल्ली के खेल कैलेंडर में एक बहुप्रतीक्षित हिस्सा बन गया है।

–आईएएनएस

आरआर/