आंधी तूफान से नोएडा में गिरी शटरिंग में दबे 4 में से एक की हुई मौत

0
9

नोएडा, 11 मई (आईएएनएस)। दिल्ली एनसीआर में शुक्रवार रात अचानक आई तेज आंधी और तूफान के चलते कई हादसे हुए, जिनमें अब तक दिल्ली में दो और नोएडा में एक मौत की खबर सामने आई है।

नोएडा के सेक्टर 58 में एक बिल्डिंग की शटरिंग गिरने से चार लोग उसमें दब गए, जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इनमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। तीन अभी गंभीर रूप से घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 10 मई की रात थाना सेक्टर 58 इलाके में बिल्डिंग की मरम्मत के लिये लगाए गए लोहे के पाइप की शटरिंग तेज आंधी तूफान आने के कारण गिर गई थी। सूचना पर तत्काल थाना सेक्टर 58 पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घायल हुए 4 व्यक्तियों को निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जिनमें से एक व्यक्ति जय गोविंद झा (50) की इलाज के दौरान मौत हो गई।

इसके अलावा दिल्ली में हुई दो मौतों में से एक घटना की जानकारी सामने आई है। इसके मुताबिक दिल्ली पुलिस को बीती रात लगभग 11.20 पर एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी। जिसमें कॉल करने वाले ने बताया कि डिस्ट्रिक्ट सेंटर जनकपुरी फ्लाईओवर के पास एक पेड़ गिर गया है, जिसमें उसके अंकल अपनी मोपेड समेत फंस गए हैं।

सूचना पर दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर एक कार और मोपेड के ऊपर पेड़ गिर गया था। इस घटना में कार क्षतिग्रस्त हो गई और मोपेड सवार जयप्रकाश घायल हो गए थे। उन्हें डीडीयू अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।