नॉन पॉलिटिकल गिरोह से घिरे हैं राहुल गांधी, चार जून के बाद विदेश में तलाशेंगे ठिकाना : आचार्य प्रमोद कृष्णम

0
19

नई दिल्ली, 2 जून (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव 2024 के एग्जिट पोल में एनडीए को बढ़त हासिल करते हुए दिखाया गया है। कांग्रेस ने इसे खारिज करते हुए अपनी आपत्ति जताई है।

एग्जिट पोल पर कांग्रेस पार्टी की ओर से सवाल खड़े किये जाने को लेकर कांग्रेस के पूर्व नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम हमलावर नजर आए। उन्होंने कहा कि देश अब बहुत ही गंभीर राजनीति चाहता है। कांग्रेस पार्टी में अपरिपक्व लोग हैं। सबसे ज्यादा अगंभीर बातें राहुल गांधी करते हैं। उनके फैसले नॉन सीरियस हैं। वो नॉन पॉलिटिकल लोगों के गिरोह से घिरे हुए हैं।

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की छवि एक जोकर की तरह बन गई है। राहुल गांधी की बात पर लोग हंसते हैं। चुनाव प्रचार खत्म होते ही पीएम नरेंद्र मोदी साधना करने चले गए, अब वो चुनावी परिणाम का इंतजार कर रहे हैं। वहीं इंडिया गठबंधन के नेता सत्ता के लालच में मीटिंग पर मीटिंग किए जा रहे हैं। लोग इनकी हरकतों पर हंस रहे हैं। रिजल्ट के दिन एग्जिट पोल से बड़ी जीत भाजपा और एनडीए की होगी। ये देश पीएम मोदी को प्रचंड बहुमत से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने जा रहा है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की दुकान में सौदा नहीं बचा है। इसके लिए कोई और नहीं, केवल और केवल राहुल गांधी और उनसे जुड़े हुए लोग जिम्मेदार हैं। कांग्रेस के साथ विपक्षी दलों का हाल इसलिए बेहाल हुआ है, क्योंकि उन्होंने भी राहुल गांधी को अपना नेता मान लिया है। चार जून के बाद ये सभी नॉन पॉलिटिकल नेता विदेश जाएंगे और नई गुफा की तलाश करेंगे। देश की जनता पीएम मोदी के फैसलों के साथ है। देश को नरेंद्र मोदी जैसा रामभक्त और राष्ट्रभक्त चाहिए। ये तय है कि विपक्ष के नेता हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ेंगे।