जेपी नड्डा से मिले पशुपति पारस, बिहार में एनडीए के सभी 40 उम्मीदवारों को समर्थन देने का वादा

0
8

नई दिल्ली, 2 अप्रैल (आईएएनएस)। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि रालोजपा के प्रमुख पशुपति पारस ने उन्हें बिहार में एनडीए के सभी 40 उम्मीदवारों का पूर्ण समर्थन करने और सबकी जीत सुनिश्चित करने में हरसंभव सहयोग देने का वादा किया है।

जेपी नड्डा ने पशुपति पारस के साथ मुलाकात की तस्वीर को मंगलवार को एक्स पर शेयर करते हुए कहा, “एनडीए में हमारे सहयोगी एवं रालोजपा के प्रमुख पशुपति पारस से नई दिल्ली में आवास पर मुलाकात की। एनडीए सदस्य के नाते पशुपति जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में लगातार अच्छे कार्य किए। आने वाले चुनाव में भी हमारा गठबंधन मजबूती से बना रहेगा और उनकी पार्टी बिहार में एनडीए के सभी 40 उम्मीदवारों का पूर्ण समर्थन करेगी। साथ ही उनकी जीत सुनिश्चित करने में हरसंभव सहयोग देगी।”

जेपी नड्डा और पशुपति पारस की मुलाकात के दौरान वर्तमान लोकसभा सांसद प्रिंस राज भी मौजूद रहे।

आपको बता दें कि बिहार में एनडीए गठबंधन के घटक दलों के बीच हुए लोकसभा सीटों के बंटवारे में रालोजपा को एक भी सीट नहीं मिलने के बाद पशुपति पारस ने नाराजगी जाहिर करते हुए केंद्रीय मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था। लेकिन उसके बाद के घटनाक्रम से यह साफ नजर आ रहा है कि पशुपति पारस ने फिलहाल एनडीए गठबंधन में ही बने रहने का फैसला किया है। हाल ही में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी तस्वीर को एक्स पर शेयर करते हुए एनडीए गठबंधन को समर्थन देने का भी ऐलान किया था।