वाराणसी में लोगों ने ‘अबकी बार 400 पार’ प्रिंटेड टीशर्ट पहनकर किया प्रचार, पीएम मोदी के पक्ष में मतदान की अपील

0
11

वाराणसी, 30 मई (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में एक जून को वोट डाले जाएंगे। अंतिम चरण में यूपी ही नहीं बल्कि देश की हॉट सीट वाराणसी में भी वोट डाले जाएंगे। वोटिंग से पहले वाराणसी में भाजपा नेता और कार्यकर्ता पीएम मोदी के पक्ष में चुनाव प्रचार करते नजर आ रहे हैं।

चुनाव प्रचार थमने से पहले वाराणसी के अलग-अलग घाटों पर लोगों ने पीएम मोदी के पक्ष में मतदान की अपील की। इस दौरान लोगों ने पीएम मोदी के विकास कार्यों की तारीफ की। प्रचार में शामिल लोग ‘फिर एक बार मोदी सरकार’, ‘नमो वंस अगेन’, ‘अबकी बार 400 पार’ जैसे नारे लगाए। इन लोगों ने पीएम मोदी के समर्थन में खास टीशर्ट भी पहनी।

बीएचयू के छात्र विवेक सिंह ने बताया कि हम पीएम के 400 पार वाले नारे को साकार करने के लिए लोगों के बीच जा रहे हैं। काशी से पीएम मोदी के सांसद बनने के बाद पर्यटकों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिली है। हम लोग पीएम मोदी को दस लाख पार वोटों से विजयी बनाएंगे। भाजपा ने हमारे धर्म और संस्कृति को बढ़ावा दिया है, गुंडे-माफियाओं पर नकेल कसा है।

राजेश सिंह ने कहा कि वाराणसी से पीएम मोदी के सांसद बनने के बाद यहां अभूतपूर्व बदलाव हुआ है। गंगा की सफाई से लेकर सड़क, फ्लाईओवर तक का निर्माण हुआ है। पीएम मोदी के सामने इस बार भी किसी की जमानत नहीं बचने वाली है। पीएम मोदी काशी से तीसरी बार चुनाव जीतने वाले हैं और प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। इंडिया गठबंधन में शामिल दलों में आपस में कोई समन्वय ही नहीं है, उनके पास कोई मकसद भी नहीं है।

प्रमोद मिश्रा ने बताया कि विकास के नाम पर जो कुछ भी सोचा जा सकता है, वह सब पिछले दस साल में हुए हैं। यहां सड़कें, घाट बनाए गए है, यहां बिजली की आपूर्ति पहले से बहुत बेहतर है, मूलभूत सुविधाओं का लाभ हर किसी को मिल रहा है। प्रधानमंत्री बनने के बाद भी पीएम मोदी हमारे बीच आते-जाते रहते हैं। काशी विश्वनाथ मंदिर में व्यवस्था पहले से बहुत बेहतर हुई है, आज लाखों की संख्या में लोग हर रोज दर्शन कर रहे हैं।

वीरेंद्र निषाद ने कहा कि पिछले 10 साल में कई तरह का विकास हुआ है। हाईवे से लेकर गंगा किनारे तक ऐतिहासिक और अनगिनत विकास कार्य हुए हैं। गंगा नदी में और गंगा नदी के किनारे साफ-सफाई की व्यवस्था पहले से बहुत बेहतर हुई है। 2014 से पहले गंगा किनारे कूड़े का अंबार लगा रहता था, लोग गंदगी करते थे, वहां कोई साफ-सफाई नहीं होती थी, आज हालात बदल चुके हैं। वाराणसी से एक बार फिर पीएम मोदी की ऐतिहासिक जीत होगी। पीएम मोदी गरीबों की सुध लेने वाले हैं, उनकी कई योजनाएं गरीबों के लिए है।