कांग्रेस लोकसभा चुनाव के लिए 5 अप्रैल को घोषणापत्र जारी करेगी

0
8

नई दिल्ली, 1 अप्रैल (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी अपना घोषणापत्र 5 अप्रैल को जारी करेगी। इसकी जानकारी कांग्रेस नेता के.सी. वेणुगोपाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिए दी। उन्‍होंने बताया कि घोषणापत्र को लेकर देशभर के लोगों से सलाह भी ली गई है।

वेणुगोपाल ने सोमवार को अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, ”देशभर के लोगों के साथ व्यापक विचार-विमर्श के बाद कांग्रेस 5 अप्रैल को पार्टी मुख्यालय में अपना विजन डॉक्यूमेंट यानी लोकसभा चुनाव के लिए घोषणापत्र जारी करेगी। इसके बाद 6 अप्रैल को जयपुर और हैदराबाद में दो मेगा रैलियां आयोजित की जाएगी।”

उन्होंने आगे लिखा, ”जयपुर में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सीपीपी चेयरपर्सन सोनिया गांधी के अलावा राहुल गांधी और प्रियंका गांधी रैलियों को संबोधित करते हुए घोषणा पत्र जारी करेंगे। इसके अलावा राहुल गांधी हैदराबाद में भी रैली को संबोधित करेंगे। साथ ही कांग्रेस का मेनिफेस्टो जारी करेंगे।”

केसी वेणुगोपाल ने आखिर में कहा कि हमारा ध्यान हमेशा देश को एक कल्याणोन्मुख, विकास समर्थक दृष्टिकोण देने पर रहा है और इस चुनाव में भी इसे लोगों के सामने पेश किया जाएगा।