हरियाणा में हम 6 सीट जीत रहे हैं, जनता के फैसले का स्वागत : खट्टर

0
8

करनाल, 4 जून (आईएएनएस)। हरियाणा में वोटों की गिनती जारी है। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर करनाल सीट से चुनावी मैदान में थे, जहां से वह दो लाख से ज्यादा वोटों से आगे चल रहे हैं। खट्टर ने मीडिया ने बात करते हुए देश की जनता को धन्यवाद दिया है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा की दस लोकसभा सीटों में से 6 सीट पर हम जीत दर्ज कर रहे हैं और एक पर टक्कर है। इस बात पर बाद में मंथन किया जाएगा कि कहां कमी रह गई। केंद्र में तीसरी बार पीएम मोदी की सरकार बन रही है।

खुद की भागीदारी के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि यह पीएम मोदी तय करेंगे। चुनाव के नतीजों को लेकर हम अपना दावा कर रहे थे, लेकिन अंत में परिणाम जनता का फैसला होता है और मैं जनता के फैसले का स्वागत करता हूं।

उन्होंने आगे कहा कि इस बड़ी जीत के लिए मैं करनाल के लोगों का धन्यवाद करता हूं। चुनाव बाद हम इस बात की समीक्षा करेंगे कि कहां कमी रह गई और निश्चित तौर पर अगले चुनाव में उस पर काम करेंगे और अगला चुनाव हम दमदार तरीके से लड़ेंगे।

करनाल विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव की अगर हम बात करें तो यहां से प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की जीत लगभग पक्की है। कांग्रेस प्रत्याशी त्रिलोचन सिंह ने अपनी हार स्वीकार करते हुए कहा कि मुझे पिछली बार से 20 हजार वोट ज्यादा मिले हैं।

आपको बताते चलें, त्रिलोचन सिंह करीब 40 हजार वोट से पीछे चल रहे हैं। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि जनता ने मुझे पूरा सहयोग दिया, इसके लिए उनका धन्यवाद। हार जीत लगी रहती है, लेकिन लड़ाई कितनी मजबूती से लड़ी गई है ये देखने वाली बात होती है।