भाजपा के पक्ष में एकतरफा हवा, यूपी में 80 सीटों पर लहराएंगे जीत का परचम : स्वतंत्र देव सिंह

0
46

लखनऊ, 27 मई (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के सातवें चरण का मतदान एक जून को है। इसे लेकर सभी दलों के नेताओं के अपने-अपने दावे हैं। इसी कड़ी में योगी सरकार में जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने बड़ी प्रतिक्रिया देते हुए प्रचंड जीत का दावा किया है।

उन्होंने कहा, “हम विकास और राष्ट्रवाद के मुद्दे पर चुनाव में जीत हासिल करेंगे। सपा-कांग्रेस की सरकार में भ्रष्टाचार, जातिवाद, गुंडागर्दी की राजनीति होती थी। यूपी में 2017 से पहले भ्रष्टाचार, जातिवाद और गुंडागर्दी, लूट-खसोट थी। लेकिन, भाजपा सरकार बनने के बाद कानून का राज कायम हुआ है। बहू-बेटियों की सुरक्षा को मजबूती मिली है।”

मंत्री ने कहा, पीएम मोदी और सीएम योगी की डबल इंजन की सरकार में देश और प्रदेश में शांति है। कोई रात में 12 बजे के बाद कहीं भी जा सकता है। बेटियों की सुरक्षा है। सड़कों का जाल है। रेलवे का आधुनिकीकरण हुआ है, इसलिए देश में भाजपा की एकतरफा सरकार बनने जा रही है।

उन्होंने विपक्ष पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव में कांग्रेस कहीं भी नहीं है। देश में कांग्रेस ने कोई भी काम नहीं किया है। पीएम मोदी के आने के बाद लोगों के पक्का घर बने हैं, शौचालय बने हैं, किसानों को सम्मान निधि मिल रही है। तमाम विकास के कामों की वजह से हम यूपी में 80 में 80 सीटें जीतेंगे।