नाबालिग लड़की का अपहरण करने का प्रयास करने वाले शातिर बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार

0
8

ग्रेटर नोएडा, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख पुलिस ने एक आरोपी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। आरोपी ने शुक्रवार को एक नाबालिग लड़की का अपहरण करने की कोशिश की थी। लड़की ने आरोपी की बाइक से कूदकर अपनी जान बचाई थी जिसमें उसे चोटें भी लगी थी।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि 19 अक्टूबर को थाना बिसरख पुलिस रोजा जलालपुर बॉर्डर के पास चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस टीम को गोपनीय सूचना प्राप्त हुई कि 18 अक्टूबर को नाबालिग लड़की का अपहरण करने का प्रयास करने वाला आरोपी अनुज थाना क्षेत्र के निर्माणाधीन 6 प्रतिशत प्लाट एरिया में छिपा हुआ है। जिस पर पुलिस टीम ने घेराबंदी करते हुए आरोपी की तलाश शुरू की। पुलिस टीम द्वारा घटना में इस्तेमाल मोटरसाइकिल को सड़क पर खड़ा देखकर आरोपी की तलाश कर रही थी।

पुलिस से घिरे आरोपी ने एक निर्माणाधीन मकान की दीवार से पुलिस टीम पर फायर कर दिया। पुलिस टीम द्वारा की गयी जवाबी कार्रवाई में आरोपी अनुज (26) के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश के कब्जे से एक अवैध तमंचा .315 बोर, 1 खोखा कारतूस और 1 जिंदा कारतूस बरामद हुए है।

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि 18 अक्टूबर को आरोपी को एक लड़की गोल्डन वैली स्कूल के पास मिली थी जो अपने स्कूल की तरफ जा रही थी। जिसको उसने बहला-फुसलाकर अपनी मोटरसाइकिल पर बैठा लिया तथा वह उस लडकी को लेकर भागने लगा। लडकी के द्वारा मोटरसाइकिल रोकने के लिए कहे जाने पर उसने मोटरसाइकिल की स्पीड और तेज कर ली थी, लेकिन वह लडकी मोटरसाइकिल से कूद गई थी। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।