शाहरुख ने की राकेश रोशन के पारिवारिक डॉक्यूमेंट्री ‘द रोशन्स’ की शूटिंग

0
27

मुंबई, 24 जनवरी (आईएएनएस)। ‘पठान’ और ‘जवान’ जैसी फिल्मों से बॉक्स-ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने के बाद बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान ने डॉक्यूमेंट्री ‘द रोशन्स’ के लिए शूटिंग की। निर्देशक राकेश रोशन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शाहरुख के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की थी।

निर्देशक ने कैप्शन में लिखा, “द रोशन्स’ में आपके प्यार, गर्मजोशी और योगदान के लिए धन्यवाद शाहरुख।”

डॉक्यूमेंट्री कथित तौर पर वर्ष 1948 से इंडस्ट्री में रोशन परिवार की यात्रा का वर्णन करेगी, जब रोशन काम के लिए बॉम्बे आए और संगीतकार ख्वाजा खुर्शीद अनवर के सहायक बन गए।

शाहरुख ने राकेश के साथ प्रतिष्ठित ‘करण अर्जुन’ और ‘कोयला’ जैसी फिल्में की हैं। 2017 में जब ‘रईस’ और ‘काबिल’ की भिड़ंत हुई तो दोनों के बीच बॉक्स-ऑफिस पर टक्कर हो गई।

प्रशंसकों ने तस्वीरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कमेंट किया, “काश काबिल और रईस आपस में नहीं टकराते।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘क्रिश और रा.वन एक साथ?’

राकेश रोशन एक कलाकार परिवार से आते हैं। उनके पिता रोशन लाल नागरथ (प्यार से रोशन के नाम से जाने जाते थे) एक संगीत निर्देशक थे। रोशन परिवार के पास उद्योग में लगभग सात दशकों की प्रभावशाली विरासत है। उन्होंने इस पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाकर दुनिया को इसके बारे में बताने का फैसला किया।

इस बीच, राकेश के बेटे ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म ‘फाइटर’ के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी हैं।

फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। यह फिल्म गुरुवार (25 जनवरी) को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

–आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम