अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने तेलंगाना में गुपचुप तरीके से रचाई शादी

0
15

मुंबई, 27 मार्च (आईएएनएस)। तापसी पन्नू की शादी की खबरों के बीच अब एक्‍ट्रेस अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने तेलंगाना के वानापर्थी के एक मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक छोटे से समारोह में शादी के बंधन में बंधे, लेकिन अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा सामने नहीं आई है।

कथित तौर पर दोनों कलाकारों ने बुधवार सुबह तेलंगाना के वानापर्थी जिले के श्रीरंगपुरम में श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में शादी की।

कई क्षेत्रीय समाचार पोर्टलों ने इस खबर की पुष्टि करने वाली रिपोर्ट पेश की हैं।

2021 की फिल्म ‘महा समुद्रम’ में काम करने के बाद दोनों ने डेटिंग शुरू की। हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा।

इस साल की शुरुआत में ‘वजीर’ अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते की पुष्टि की थी।

अदिति ने 2006 में मलयालम फिल्म ‘प्रजापति’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की, जिसके बाद उन्होंने ‘ये साली जिंदगी’, ‘रॉकस्टार’, ‘वजीर’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया। वह अगली बार संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में नजर आएंगी।

अदिति की शादी पहले सत्यदीप मिश्रा से होने की खबरें सामने आईं थी। हालांकि, उसने कभी भी अपनी वैवाहिक स्थिति की पुष्टि नहीं की। 2013 में उन्होंने खुलासा किया कि दोनों अलग-अलग रास्ते पर चले गए हैं।

सिद्धार्थ ने 2003 में फिल्म निर्माता एस. शंकर की तमिल फिल्म ‘बॉयज़’ से अपने अभिनय की शुरुआत की। इसके बाद उन्हें ‘अयुथा एझुथु’, ‘नुव्वोस्तानांते नेनोद्दंताना’, ‘रंग दे बसंती’, ‘बोम्मारिलु’ और ‘चश्मे बद्दूर’ जैसी फिल्मों में देखा गया।

एक्‍टर ने 2003 में अपनी बचपन की प्रेमिका मेघना से शादी की थी। हालांकि, 2006 तक दोनों अलग-अलग रह रहे थे। 2007 में उनका तलाक हो गया।