हाई-ऑक्टेन एक्शन से भरपूर है ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टीजर

0
44

मुंबई, 24 जनवरी (आईएएनएस)। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की आगामी फिल्‍म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टीजर लॉन्‍च हो गया है। यह टीजर पूरी तरह से मनोरंजन, रोमांच और निश्चित रूप से बहुत सारे हाई-ऑक्टेन एक्शन से भरपूर है।

टीजर के बारे में बात करते हुए निर्देशक अली अब्बास जफर ने कहा, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को दर्शकों के सामने लाने के पीछे दुनिया के विभिन्न हिस्सों के सबसे प्रतिभाशाली क्रू के साथ कई देशों में अत्यधिक कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता के साथ शूटिंग की। भारत के मूल एक्शन हीरो अक्षय सर और टाइगर से बेहतर कौन होगा जो इसे कर सके, जो चुनौतीपूर्ण दृश्यों को इतनी सहजता से प्रस्तुत करते हैं और फिल्म को उसके लक्षित दर्शकों तक पहुंचाते हैं।”

“ईद अप्रैल 2024 पर अपने प्रशंसकों और दर्शकों के लिए बड़े पर्दे पर इस फिल्म को लाने के लिए बहुत रोमांचित हूं।”

‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग मुंबई, लंदन, अबू धाबी, स्कॉटलैंड और जॉर्डन जैसे शानदार स्थानों पर की गई है।

फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन खलनायक की भूमिका में हैं, जबकि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

निर्माता जैकी भगनानी ने कहा, “टीजर अक्षय सर और टाइगर श्रॉफ की प्रतिष्ठित भूमिकाओं के सटीक चित्रण के साथ अपनी कहानी बताता है। इसके अतिरिक्त पृथ्वीराज एक आश्चर्यजनक मोड़ जोड़ते है।”

”मैं अपने एक्शन नायकों को अपने साथ पाकर रोमांचित हूं, अली का जादू एक बार फिर स्पष्ट हुआ है। हमें उम्मीद है कि दर्शक हमारी पूरी टीम के समर्पण को महसूस करेंगे और इस परियोजना में हमारे द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना करेंगे।”

टीजर पहले से ही फिल्म के बारे में बहुत कुछ कहता है, लेकिन अभी भी बहुत कुछ आना बाकी है क्योंकि फिल्म शक्तिशाली दृश्यों, जोशीले गीतों, शानदार परिदृश्यों और बहुत कुछ से भरी हुई है।

यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट एएजेड फिल्म्स के सहयोग से ‘बड़े मियां छोटे मियां’ प्रस्तुत कर रहे हैं।

यह अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है, और वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित है।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी