आलिया भट्ट ने शुरू की ‘अल्फा’ की शूटिंग, सुपर एजेंट के रोल के लिए चार महीने ली कड़ी ट्रेनिंग

0
11

मुंबई, 10 जुलाई (आईएएनएस)। वाईआरएफ की स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बनीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने फिल्म ‘अल्फा’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इसमें वह सुपर एजेंट के किरदार में नजर आएंगी। इसके लिए उन्होंने चार महीने की कड़ी ट्रेनिंग ली है।

एक्ट्रेस की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें आलिया सेट पर जाती हुई दिखाई दे रही हैं। उन्होंने व्हाइट शर्ट और ब्लू पैंट पहनी हुई है।

इस दौरान उनके साथ एक क्रू भी है, जो उनकी छतरी पकड़े हुए है।

एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि ‘अल्फा’ में आलिया पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाई देंगी। उन्होंने सुपर एजेंट की भूमिका निभाने के लिए खुद को तैयार करने के लिए लगभग चार महीने तक ट्रेनिंग ली।

सूत्र ने आगे बताया कि फिल्म में एक्ट्रेस के कई हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस हैं।

“फिल्म में उनके पांच से छह मेजर एक्शन सीक्वेंस हैं और उन्हें पूरी तरह से फिट रहना होगा। उन्होंने अपने बॉडी को इतना फिट बना दिया है कि उन्हें स्क्रीन पर पावरफुल दिखना है।”

स्पाई यूनिवर्स फिल्म का ऑफिशियल तौर पर 5 जुलाई को टाइटल दिया गया।

इसमें एक्ट्रेस शरवरी वाघ भी सुपर एजेंट का रोल निभाती नजर आएंगी, जो ‘मुंज्या’ और ‘महाराज’ के साथ अपनी हालिया सफलताओं को एन्जॉय कर रही हैं।

मेकर्स द्वारा शेयर किए गए वीडियो में केवल आलिया की आवाज है, इसमें वह कहती हैं, ”ग्रीक अल्फाबेट का सबसे पहला अक्षर और हमारे प्रोग्राम का मोटिव… सबसे पहले, सबसे तेज, सबसे वीर। ध्यान से देखो तो हर शहर में एक जंगल है और जंगल में हमेशा राज करेगा अल्फा!”

‘अल्फा’ को शिव रावल डायरेक्ट करेंगे, जो स्ट्रीमिंग सीरीज ‘द रेलवे मेन’ डायरेक्ट कर चुके हैं। इसका निर्माण वाईआरएफ के तहत किया जा रहा है।

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘वॉर’, ‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में शामिल हैं।

स्पाई यूनिवर्स के लिए तैयार फिल्मों में ऋतिक रोशन और एनटीआर जूनियर की लीड रोल वाली ‘वॉर 2’, ‘पठान 2’ और ‘टाइगर बनाम पठान’ शामिल हैं।

फिल्म के टाइटल का खुलासा होने के बाद अब दर्शक रिलीजिंग डेट का इंतजार कर रहे हैं।