संजय लीला भंसाली के 61वें जन्मदिन पर पहुंचे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज

0
19

मुंबई, 25 फरवरी (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के 61वें जन्मदिन की पार्टी में कई फिल्‍मी सितारों ने शिरकत की। इस अवसर पर आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रानी मुखर्जी, विक्की कौशल, ऋचा चड्ढा जैसे कई बॉलीवुड सितारे मौजूद।

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में अपने दमदार किरदार से पहचान बनाने वाली एक्‍ट्रेस आलिया पार्टी में क्रीम रंग के एथनिक सूट में पहुंची, वह इसमें बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने कम से कम मेकअप लुक चुना और अपने बालों को खुला रखा। उन्होंने अपने लुक को मैचिंग इयररिंग्स से पूरा किया।

उनके पति और हाल ही में ‘एनिमल’ में दिखने वाले रणबीर को काले रंग के ब्लेजर और डेनिम में देखा गया। रणबीर ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2007 की रोमांस ड्रामा ‘सांवरिया’ से की।

विक्की ने बेज रंग की शर्ट और काली टोपी पहनी थी। उन्होंने अपना हैवी बियर्ड लुक फ्लॉन्ट किया।

वीडियो में विक्की और रणबीर एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि आलिया और संजय लीला भंसाली मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं।

भंसाली ने अपने अगले प्रोजेक्ट ‘लव एंड वॉर’ के लिए आलिया, रणबीर और विक्की के साथ मिलकर काम किया है।

संजय लीला भंसाली की ‘ब्लैक’ में अभिनय करने वाली रानी को सफेद और नीले रंग की धारीदार लंबी शर्ट पहने हुए देखा गया, इसे फ्लेयर्ड डेनिम्स के साथ जोड़ा था। व्हाइट हील्स और मैचिंग हैंडबैग के साथ उन्‍होंनेे अपने लुुक को पूरा किया।

ऋचा चड्ढा और अली फजल को भी पार्टी में देखा गया। जल्द ही भंसाली की पीरियड ड्रामा ‘हीरामंडी’ में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस ने मल्टी कलर ओपन जैकेट और ब्लैक ड्रेस पहनी थी। ऋचा ने रेड क्लच के साथ लुक को पूरा किया। उनके पति अली ने काली शर्ट और काली कार्गो पैंट पहनी थी।

संजय लीला भंसाली जल्‍द ही ओटीटी सीरीज ‘हीरामंडी’ लेकर आ रहे हैं। यह सीरीज 1940 के दशक के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की उथल-पुथल भरी पृष्ठभूमि पर आधारित वेश्याओं के जीवन पर आधारित है।

शो में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल मुख्य भूमिका में हैं।