अली के गुड्डू भैया व ऋचा की भोली पंजाबन का मजेदार मैशअप, वीडियो वायरल

0
13

मुंबई, 8 जुलाई (आईएएनएस)। ऋचा चड्ढा और अली फजल फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। इन दोनों की ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं। यह कपल जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाला है। इस बीच ऋचा और अली ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया।

ऋचा अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फरवरी में, दोनों स्टार्स ने अपने बच्चे के आने की घोषणा की थी।

बता दें कि ऋचा चड्ढा ने साल 2022 में परिवार और दोस्तों के मौजूदगी में अली फजल के साथ शादी की। दोनों की मुलाकात साल 2012 में फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी। इस दौरान दोनों की दोस्ती हुई, जो प्यार में बदल गई। एक इंटरव्यू में ऋचा ने बताया कि दोनों में से सबसे पहले प्यार का इजहार उन्होंने ही किया था और अली ने तीन महीने के बाद ‘हां’ में जवाब दिया था।

दोनों ने लंबे वक्त तक अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा था। मालदीव ट्रिप के दौरान अली ने ऋचा को शादी के लिए प्रपोज किया था।

दोनों ने 2020 में कोरोना लॉकडाउन के दौरान स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी की, और 4 अक्टूबर 2022 को कपल ने रीति-रिवाजों के अनुसार धूमधाम से लखनऊ में शादी की। इसी साल फरवरी में ऋचा और अली ने अपने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की कि वे पहली बार पेरेंट्स बनने वाले हैं।