बीजेपी-जेडी(एस) कोर कमेटी की बैठक, गृहमंत्री अमित शाह ने दोनों से एकजुट होकर काम करने को कहा

0
13

बेंगलुरु, 2 अप्रैल (आईएएनएस)। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को यहां भाजपा और जद(एस) नेताओं की कोर कमेटी की बैठक की अध्यक्षता की।

सूत्रों ने बताया कि अमित शाह ने भाजपा और जद(एस) नेताओं से राज्य की सभी 28 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करने के लिए एकजुट होकर काम करने को कहा। उन्होंने नेताओं से कांग्रेस को हराने के लिए दोनों दलों के कार्यकर्ताओं में समन्वय बनाने का आह्वान किया।

बैठक में भजपा के प्रदेश अध्यक्ष बी.वाई. विजयेंद्र, पूर्व मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा, पूर्व मुख्यमंत्री और जद (एस) के प्रदेश अध्यक्ष एच.डी. कुमारस्वामी, विधान सभा में विपक्ष के नेता आर. अशोक, केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी और जद (एस) के प्रमुख नेता शामिल हुए।

एच.डी. कुमारस्वामी ने कहा कि बैठक में उन्होंने रणनीतियों को लेकर जानकारी शेयर की। उन्होंने कहा, अमित शाह से मुलाकात से राज्य में पार्टी कार्यकर्ताओं में नया जोश आया है।

केंद्रीय मंत्री ने कुमारस्वामी के स्वास्थ्य के बारे में भी जानकारी ली। हाल ही में उनकी हृदय की सर्जरी हुई थी। बैठक के बाद जद (एस) कोर कमेटी के प्रमुख जी.टी. देवेगौड़ा ने कहा कि अमित शाह ने जद (एस) नेताओं द्वारा उठाए गए हर मुद्दे को सुना। राज्य की हर लोकसभा सीट पर चर्चा की गई है और अमित शाह ने हर मुद्दे का समाधान सुझाया।

“अमित शाह ने बैठक में कहा कि सभी 28 संसदीय सीटों पर जद (एस) और भाजपा कार्यकर्ता एक समान हैं। हमारा मकसद कांग्रेस पार्टी को हराना है। गौड़ा ने कहा, विधानसभा और संसदीय क्षेत्रों के स्तर पर समन्वय समिति बनाने का निर्देश दिया गया है।

“मांड्या की मौजूदा निर्दलीय सांसद की ओर से पूर्व सीएम एच.डी. कुमारस्वामी की यहां से उम्मीदवारी का कोई विरोध नहीं है। वह बुधवार को मांड्या में इस संबंध में घोषणा करेंगी। हासन में भी कोई मुद्दा नहीं है। भाजपा और जद(एस) कार्यकर्ता हर दरवाजे तक पहुंचेंगे।”

पूर्व मंत्री और जद (एस) के वरिष्ठ नेता एस.आर. महेश ने कहा कि बैठक में अमित शाह ने सुझाव दिया कि दोनों दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर काम करना चाहिए। उन्होंने रोड शो और सार्वजनिक रैलियां आयोजित करने का भी सुझाव दिया।