अनुपम खेर के इंडस्ट्री में 40 साल पूरे होने पर अनिल कपूर ने दी बधाई

0
18

मुंबई, 25 मई (आईएएनएस)। एक्टर अनिल कपूर ने शनिवार को अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर को इंडस्ट्री में 40 साल पूरे होने पर बधाई दी और उनकी जर्नी को शानदार बताया।

अनिल ने एक्स पर अनुपम की पोस्ट को रि-शेयर किया, जिसमें अनुपम ने अपनी 40 साल की एक्टिंग जर्नी का एक वीडियो शेयर किया हुआ था।

अनुपम ने 1984 में महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सारांश’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। फिल्म की रिलीज को 40 साल पूरे होने के मौके पर आभार जताते हुए एक्टर ने लिखा: “सिनेमा में आए 40 साल हो गए और यह अभी भी कमाल कर रही है। मेरी पहली फिल्म ‘सारांश’ आज के दिन 25 मई 1984 को रिलीज हुई थी। मेरे निर्देशन में बनी फिल्म ‘तन्वी द ग्रेट’ मेरी 541वीं फिल्म है। भगवान, मेरे प्रोड्यूसर्स, डायरेक्टर्स और ऑडियंस का प्यार मेरे साथ यूं ही बना रहे।”

पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा, ”मैंने अपनी सफलता और असफलता को स्वीकारा है। जैसा मैं 40 साल पहले करता था, आज भी मैं उसी अंदाज के साथ क्रिएटिव जर्नी पर हूं।”

”मुझे पहला मौका देने के लिए महेश भट्ट साहब और राजश्री प्रोडक्शन को धन्यवाद। मैं पीछे मुड़कर देखने में यकीन नहीं करता हूं। इसलिए मैंने 25 मई 1984 के बाद से पीछे मुड़कर नहीं देखा। मैं अभी तक कोई लीजेंड, थेस्पियन या फिर वेटरन नहीं हूं। मैं हर दिन एक न्यूकमर हूं। कैलेंडर होने के चलते साल अपने आप जुड़ जाते हैं। आपके प्यार, सपोर्ट और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।”

अनिल ने अनुपम की पोस्ट को रि-शेयर करते हुए लिखा, “डियर अनुपम, इंडस्ट्री में आपके 40 साल पूरे होने पर बधाई! आपकी जर्नी किसी प्रेरणादायक से कम नहीं है। हमारे शुरुआती दिनों से लेकर आपके करियर की ऊंचाइयों तक, मुझे आपके टैलेंट, डेडीकेशन और प्यार भरा दिल देखने का सौभाग्य मिला है।”

उन्होंने आगे लिखा, ”कला के प्रति आपका पैशन और अपने आस-पास के सभी लोगों के लिए आप जो उत्साह भरते हैं, वह सचमुच अद्भुत है। आपकी कई उपलब्धियां हैं और मैं खास तौर आपके डायरेक्शन में बनी ‘तवनी द ग्रेट’ का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं! मुझे आप पर बहुत गर्व है।”

फिल्मों की बात करें तो अनुपम पिछली बार ‘कागज 2’ और ‘कुछ खट्टा हो जाए’ में नजर आए थे। उनकी अगली फिल्म ‘द सिग्नेचर’, ‘विजय 69’ है।

वहीं अनिल को पिछली बार ‘फाइटर’ और ‘एनिमल’ में देखा गया था। वह जल्द ही थ्रिलर फिल्म ‘सावी’ में नजर आएंगे, जिसमें दिव्या खोसला लीड रोल में हैं।