‘फाइटर’ अनिल कपूर ने सिनेमा में बिताए 45 साल, अपने सफर को लेकर की खुलकर बात

0
25

मुंबई, 24 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने सिनेमा के बिजनेस में पिछले 45 सालों से सभी सीजन के लिए बल्कि सभी दशकों के लिए एक ‘फाइटर’ हैं।

एक्टर ने हाल ही में फिल्म की रिलीज से पहले मीडिया से बातचीत की और बताया कि कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करने के अलावा एक सफल एक्टर बनने के लिए क्या-क्या करना पड़ता है।

एक्टर ने कहा, “सिड, दीपिका, ऋतिक जैसे टैलेंटेड स्टार के साथ काम करना बड़ा मुश्किल होता है। मुझे हर साल कड़ी मेहनत करनी पड़ती है।”

”मुझे लगातार गियर बदलना पड़ता है ताकि यंग ऑडियंस, एक्टर्स, टेक्निशियन, प्रेस मेरे काम को बेहतर मानें। मैं उत्साहित हूं और काम करने का आनंद ले रहा हूं। उन्हें भी मेरे साथ काम करने, मुझसे बात करने, मुझसे सवाल पूछने में मजा आ रहा है। चार दशकों से भी अधिक समय तक ऐसा बार-बार करना एक बड़ी लड़ाई है।”

अनिल ने 1971 में ‘तू पायल मैं गीत’ से अपनी शुरुआत की, जिसमें उन्होंने दिवंगत अभिनेता शशि कपूर के युवा किरदार की भूमिका निभाई। हालांकि यह फिल्म रिलीज नहीं हुई थी। इसके बाद उन्होंने ‘हमारे तुम्हारे’ से सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाई, जिसमें उन्होंने सहायक भूमिका निभाई।

–आईएएनएस

पीके/एबीएम