सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी पर अंकिता लोखंडे ने शेयर की अनदेखी तस्वीर

0
28

मुंबई, 14 जून (आईएएनएस)। सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन वह लोगों की यादों में आज भी हैं। एक्टर की चौथी डेथ एनिवर्सरी पर फैंस और कई सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इस कड़ी में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जैन ने इंस्टाग्राम पर सुशांत की अनदेखी फोटो शेयर की, जिसमें वह अपने पालतू डॉग ‘फज’ के साथ नजर आ रहे हैं।

अंकिता ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर जो तस्वीर शेयर की, उसमें सुशांत ग्रे स्लीवलेस टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने दिखाई दे रहे हैं और अपने पेट डॉग ‘फज’ के पीछे खड़े हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने कोई कैप्शन नहीं दिया, लेकिन एक्ट्रेस ने फिल्म ‘कल हो ना हो’ से शंकर-एहसान-लॉय के ‘हार्टबीट’ की ट्यून जरूर ऐड की।

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने एक साथ टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में साथ काम किया था। उन्होंने मानव-अर्चना के किरदार से लोगों का दिल जीता। इस सीरियल के दौरान दोनों नजदीक आए और कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया।

एक इंटरव्यू में अंकिता ने बताया कि उनका सुशांत के साथ ब्रेकअप 2016 में हुआ था, जिसके बाद वह काफी टूट गई थी। वह करीब ढाई साल तक इससे बाहर नहीं आ पाईं।

‘बिग बॉस 17’ में सुशांत के बारे में बात करते हुए अंकिता ने कहा था, ”ढाई साल तक मैं उम्मीद लगाकर बैठी थी, कि चीजें सब ठीक हो जाएंगी। लेकिन एक दिन, ये 31 जनवरी की बात है… मेरे घर में हम दोनों की बहुत सारी तस्वीरें थीं। उस दिन मैंने तय किया और अपनी मां से कहा कि सारी तस्वीरें हटा दो। मैंने कहा कि ऐसा ही होना चाहिए, तुम्हें अपनी लाइफ में किसी और के आने के लिए जगह बनानी होगी।”

अंकिता लोखंडे ने कहा कि उनकी मां ने सारी तस्वीरें हटा दीं और उन्हें फाड़ दिया। मेरी लाइफ में छह महीने बाद विक्की आया।

बता दें कि विक्की ने 2019 में अंकिता को प्रपोज किया और 14 दिसंबर 2021 को कपल ने शादी कर ली।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अंकिता हाल ही में रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में नजर आईं। वर्तमान में वह कलर्स के कॉमेडी शो ‘लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ में नजर आ रही हैं।