अनुपम खेर ने जीत पर पीएम मोदी को दी बधाई, शेयर किया वीडियो

0
11

मुंबई, 7 जून (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार केंद्र में एनडीए की सरकार बनने जा रही है। इस बीच दुनियाभर के साथ-साथ तमाम हस्तियों की ओर से पीएम मोदी को बधाइयां मिल रही हैं। इस कड़ी में शुक्रवार को अनुभवी एक्टर अनुपम खेर ने पीएम मोदी को लगातार तीसरी बार लोकसभा चुनाव जीतने पर बधाई दी।

अनुपम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और पीएम मोदी की तारीफ करते हुए बताया कि कैसे देश को एक बार फिर उनके नेतृत्व पर गर्व है।

वीडियो में अनुपम ने कहा, “लोकतंत्र का सबसे बड़ा उत्सव संपन्न हुआ और लाखों लोगों ने बिना किसी पक्षपात के वोट देकर आपकी सरकार चुनी। मैं सभी नेताओं और तीसरी बार जीत हासिल के लिए प्रधानमंत्री मोदी जी को बधाई देता हूं। पिछले 10 सालों में, न केवल मैंने या भारत के लोगों ने, बल्कि पूरे विश्व ने देखा है कि आप पूरे देश को मजबूत बनाने के लिए समर्पित हैं। आपके मार्गदर्शन में, देश वर्ल्ड मैप पर मजबूत हुआ है।”

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, “यह तभी संभव हुआ, जब आपने बड़े और निडर फैसले लिए। बड़े फैसले बड़े नतीजे देते हैं और आपने हमेशा देश के फायदे को आगे रखा है…मुझे पूरा विश्वास है कि आपके मार्गदर्शन में देश एक बार फिर आगे बढ़ेगा।”

इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम ने कैप्शन में लिखा: “आदरणीय नरेंद्र मोदी जी, देश को गर्व है कि आप एक बार फिर हमारा नेतृत्व करेंगे। पिछले 10 सालों में आपने भारत को अलग-अलग क्षेत्रों में सफलता दिलायी है। अपने देश के प्रति आपका प्यार और समर्पण देखकर प्रेरणा मिलती है। ईश्वर आपको लंबी और स्वस्थ जिंदगी दे। सभी नवनिर्वाचित सांसदों को मेरी शुभकामनाएं! जय भारत। जय हिंद!”

यह बात किसी से छिपी नहीं है कि अनुपम खेर बीजेपी और खासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बड़े समर्थक हैं। वह अक्सर उनके समर्थन में पोस्ट शेयर करते रहते हैं।