आशीष गोखले ने बताया, कैसे‍ मिला ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में अभिनय का मौका

0
15

मुंबई, 4 फरवरी (आईएएनएस)। रोहित शेट्टी की ओटीटी डेब्यू ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में काम करने को लेकर डॉक्टर से अभिनेता बने आशीष गोखले ने अपनी यात्रा के बारे में खुलकर बात की। उन्‍होंने नवीनतम वेबसीरीज में भूमिका मिलने का भी खुलासा किया।

आशीष ने बताया कि उन्होंने कुछ समय पहले रोहित शेट्टी के कार्यालय में अपना पोर्टफोलियो और बायोडाटा ईमेल किया था। हालांकि, कोविड-19 प्रतिबंधों के बीच यह मोड़ तब आया जब निर्देशक के कार्यालय से उन्‍हें ऑडिशन के लिए कॉल आया।

उन्होंने कहा, “लगभग तीन महीने बाद मुझे फोन आया कि मुझे इस भूमिका के लिए फाइनल कर लिया गया है। जब मुझे यह खबर मिली तो मैं खुशी से झूम उठा।”

उन्होंने यह भी बताया कि वह रोहित शेट्टी के साथ काम करने का अनुभव वह हमेशा याद रखेंगे।

अभिनेता ने कहा, “वह एक सच्चे दूरदर्शी हैं और अपनी कला के प्रति बहुत समर्पित हैं। वह सेट पर जो ऊर्जा लेकर आए, उसने हम सभी को एक अलग स्तर के जोश के साथ काम करने के लिए प्रेरित किया।”

एक डॉक्टर और एक अभिनेता के बीच संतुलन बनाना चुनौतीपूर्ण हो सकता है, लेकिन आशीष के लिए, यह सब एक शब्द में सिमट कर रह जाता है, वह हैं जुनून।

उन्होंने कहा, “मुझे अभिनय का बेहद शौक है, और साथ ही चिकित्सा पेशे के माध्यम से लोगों की मदद करना मुझे प्रेरित करता है। कैमरे का सामना करने से अद्वितीय आनंद मिलता है, जबकि मरीजों का इलाज करने से शांति की अनुभूति होती है।

उन्होंने आगे कहा, “कई स्थितियों में मेरे दोनों जुनून साथ-साथ चलते हैं। ये दोनों पहलू ही मेरे अस्तित्व का कारण हैं।”

उनके पास अजय देवगन के साथ पाइपलाइन में ‘शैतान’ है।