असम के मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी को कहा ‘डरपोक’

0
28

गुवाहाटी, 25 जनवरी (आईएएनएस)। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी को ‘डरपोक’ कहा है और दावा किया कि वह अपनी यात्रा के लिए इस्तेमाल की गई बस को छोड़कर गुवाहाटी से कार में भाग गए।

एक्स पोस्ट में, सरमा ने लिखा, ”कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिंसा के लिए उकसाने के बाद, राहुल गांधी चुपचाप अपनी फैंसी बस से बाहर आए और एक छोटी कार में शहर से अपने अगले गंतव्य हाजो की ओर भाग गए।”

उन्होंने कहा, “राहुल ने डरपोक होने का एक नया मानक स्थापित किया है।”

सरमा ने यह भी दावा किया कि राहुल गांधी की यात्रा में केवल असम के मुस्लिम आबादी वाले इलाकों में भीड़ उमड़ी। उन्होंने दो तस्वीरें पोस्ट कीं, एक में वह बस के अंदर हैं, जिसका शीर्षक था ‘हिंदू बहुसंख्यक क्षेत्र’, जबकि दूसरे का शीर्षक था ‘मुस्लिम बहुसंख्यक क्षेत्र’।

”यह भारत बस यात्रा का सारांश है। मैं केवल एक बात से बहुत खुश हूं, मुस्लिम बहुल इलाकों में माताएं और बहनें इस यात्रा में शामिल नहीं हुईं।”

इस बीच एक कांग्रेस समर्थक के पोस्ट का जवाब देते हुए असम के मुख्यमंत्री ने कहा, ”इस भीड़ में आपको बहुसंख्यक समुदाय के दो फीसदी लोग भी नहीं मिलेंगे। यह वह सीट है जिसका प्रतिनिधित्व मौलाना बदरुद्दीन अजमल करते हैं और यहां अल्पसंख्यक समुदाय के 85 फीसदी मतदाता हैं। आप वहां स्वाभाविक रूप से मजबूत हैं। मैं मानता हूं यह तथाकथित न्याय यात्रा का सारांश है।”

सरमा ने यह भी कहा कि कांग्रेस की यात्रा में मुस्लिम महिलाओं ने बड़ी संख्या में हिस्सा नहीं लिया।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी