एटलेटिको मैड्रिड कोपा डेल रे के क्वार्टर फाइनल में

0
37

मैड्रिड, 19 जनवरी (आईएएनएस)। एटलेटिको मैड्रिड ने पिछले हफ्ते स्पेनिश सुपर कप में सेमीफाइनल में मिली हार का बदला लेते हुए रियल मैड्रिड पर 4-2 से घरेलू जीत के साथ कोपा डेल रे के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

पिछले हफ्ते सऊदी अरब की तरह दोनों टीमों ने 120 मिनट तक मैच खेला, लेकिन इस बार अतिरिक्त समय में एंटोनी ग्रीज़मैन और रोड्रिगो रिक्वेलमे के गोल ने गुरुवार को खचाखच भरे मेट्रोपोलिटानो स्टेडियम के सामने मैच को एटलेटिको की ओर झुका दिया।

मैच में एक ऐसा समय आया जब चीजें थोड़ी गलत हुई। एटलेटिको प्रशंसकों के एक वर्ग से फिर से खिलाड़ियों के साथ नस्लवादी अपमान किया गया, जो रेफरी के फैसले से नाराज दिखे।

एटलेटिको मैड्रिड के लिए सैमुअल लिनुस ने 39वें मिनट, अल्वारो मोराटा 57वें मिनट, एंटोनी ग्रीज़मैन 100वें मिनट और रोड्रिगो रिक्वेल्मे ने 119वें मिनट में गोल किये।

जबकि, रियल मैड्रिड के लिए जान ओबलाक (45+1′) और जोसेलू ने 82वें मिनट पर गोल किया।

रियल मैड्रिड बराबरी की तलाश में था, लेकिन एटलेटिको ने ब्रेक के बाद विरोधी टीम को ज्यादा मौके नहीं दिए और रिक्वेल्मे ने ग्रीज़मैन द्वारा शुरू किए गए मूव को पूरा करने और मेम्फिस डेपे द्वारा अंतिम पास देने के बाद अंतिम-आठ में अपनी जगह पक्की कर ली।

–आईएएनएस

एएमजे/आरआर