अतुल कस्बेकर ने शेयर की शाहरुख खान की पुरानी तस्वीर

0
21

मुंबई, 6 फरवरी (आईएएनएस)। फोटोग्राफर-निर्माता अतुल कस्बेकर ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की पुरानी तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर एक ऐड शूट की है।

तस्वीर में शाहरुख खान बीच में बैठे नजर आ रहे हैं। इसमें दिवंगत फिल्म निर्माता प्रदीप सरकार, कस्बेकर और कई अन्य लोग भी कैमरे की ओर देख मुस्कुरा रहे हैं।

कस्बेकर ने लिखा, “कई साल पहले मेरे स्टूडियो में शाहरुख खान और प्रदीप सरकार के साथ कुछ ऐड शूट पोस्ट किया था। दिवंगत प्रदीप दा उन दिनों दिल्ली में कॉन्ट्रैक्ट एडवाइजरी के साथ एक कला निर्देशक थे और हमने एक साथ बहुत सारा काम किया था।”

उन्होंने आगे कहा, “इसके अलावा फ्रेम में शानदार मेकअप आर्टिस्ट मिशेल तुंग, प्रोडक्शन डिजाइनर चेतना प्रभु, मेरे तत्कालीन सहायक और अब एक शानदार फोटोग्राफर जतिन कंपानी हैं। मुझे याद नहीं कि यह कौन से ब्रांड के लिए ऐड शूट था। फजी इमेज के लिए सॉरी, मुझे यह एक प्रिंट की कॉपी बनाकर भेजी गई थी।”

कस्बेकर को उनके किंगफिशर कैलेंडर शूट के लिए पहचाना जाता है। वह एलिप्सिस एंटरटेनमेंट में साझेदारी के जरिए एक बॉलीवुड फिल्म निर्माता हैं और उन्होंने ‘नीरजा’, ‘तुम्हारी सुलु’, ‘व्हाई चीट इंडिया’ और ‘लूप लापेटा’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया है।