‘ब्लडी इश्क’ के लिए विक्रम भट्ट के साथ काम कर रही हैं अविका गौर

0
29

मुंबई, 18 जनवरी (आईएएनएस) ”बालिका वधू’, ‘1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट’ में अपने काम के लिए मशहूर अभिनेत्री अविका गौर जल्द ही महेश भट्ट द्वारा लिखित और विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ब्लडी इश्क’ में नजर आएंगी।

यह फिल्म ‘1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट’ के बाद भट्ट परिवार के साथ उनका दूसरा सहयोग है। एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

उसी के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, “मैं भट्ट के साथ अपने दूसरे प्रोजेक्ट को लेकर रोमांचित हूं। महेश जी लेखन का काम संभाल रहे हैं, और विक्रम जी इस बार निर्देशन कर रहे हैं। कृष्णा भट्ट के साथ ‘1920’ पर हमारे पिछले सहयोग के बाद विक्रम भट्ट के साथ काम करना और भी रोमांचक है। मैं फिल्म निर्माण में उनके व्यापक अनुभव से सीखने के लिए उत्सुक हूं।”

ऐसे अनुभवी पेशेवरों के साथ जुड़ना एक बकेट लिस्ट के सपने को पूरा करता है।

उन्होंने आगे कहा, “कहानी और पूरी फिल्म की निर्माण प्रक्रिया अविश्वसनीय रूप से दिलचस्प है। हालांकि मैं अभी अपने किरदार के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं कर सकती, लेकिन कुल मिलाकर अनुभव अद्भुत रहा है। मुझे ऐसा लगता है कि मैं इसका हिस्सा हूं। मैं उन लोगों के साथ काम करने के लिए भाग्यशाली हूं जिनकी मैं वास्तव में दिन-रात प्रशंसा करती हूं।”

इस बीच, अभिनेत्री के पास पाइपलाइन में अन्य हिंदी और तेलुगु परियोजनाएं भी हैं।

–आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी