पूर्व सीएम येदियुरप्पा का दावा, कर्नाटक में दो सीटों को छोड़कर बाकी सभी पर जीतेगी भाजपा

0
13

शिवमोग्गा (कर्नाटक), 7 मई (आईएएनएस)। पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा संसदीय बोर्ड के सदस्य बी.एस. येदियुरप्पा ने मंगलवार को दावा किया कि कर्नाटक की 28 सीटों में से एकाध को छोड़कर, सभी पर पार्टी की जीत होगी।

येदियुरप्पा ने यहां अपना वोट डालने के बाद पत्रकारों से कहा, ”मेरे हिसाब से हम 25-26 सीटें जीतने जा रहे हैं। माहौल बहुत अच्छा है। हम जहां भी जाते हैं लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जय-जयकार कर रहे हैं। उस आधार पर मैं बता रहा हूं कि हम 25-26 सीटें जीतेंगे।”

येदियुरप्पा ने भरोसा जताया कि शिवमोग्गा से भाजपा उम्मीदवार और उनके बेटे बी.वाई. राघवेंद्र ढाई लाख से अधिक वोटों के अंतर से जीतेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ”भाजपा उन सभी 14 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करेगी जहां पहले ही चुनाव हो चुके हैं। बाकी 14 सीटों में (जहां आज चुनाव हो रहे हैं) भले ही एक या दो सीटों पर झटका लगे, हम 24 से 25 सीटें जीतने के लिए तैयार हैं।”

उन्‍होंने आगे कहा, ”लोगों की राय नरेंद्र मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की है। हम देश में 400 से अधिक सीटें और कर्नाटक से 24-26 सीटों पर जीत हासिल करेंगे, हमारा विश्वास है। पूरे राज्य में एक अनुकूल माहौल है और मैं राज्यव्यापी दौरा करने के बाद आपको यह बता रहा हूं।”

”राघवेंद्र ने कहा कि वह पूरे निर्वाचन क्षेत्र में अच्छा माहौल देख रहे हैं। जो मतदाता निर्वाचन क्षेत्र से बाहर हैं वे भी मतदान करने के लिए आ रहे हैं। यह एक अच्छा संकेत है। मुझे भरोसा है कि कर्नाटक में दूसरे चरण के मतदान में पहले चरण से बेहतर वोटिंग होगी। मैं सभी मतदाताओं से अनुरोध करता हूं कि वे घरों से निकलकर मतदान करें।”

राघवेंद्र ने कहा, ”यह चुनाव पूरी तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की लहर के बारे में है। प्रधानमंत्री मोदी जी ने पहले कार्यकाल में यूपीए सरकार द्वारा की गई गलतियों को ठीक किया। दूसरे कार्यकाल में उनका योगदान भारत के विकास और कोविड महामारी के दौरान लोगों को राहत देने में रहा। तीसरी बात, हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पिछले दो महीनों में कड़ी मेहनत की है। वे अपने परिवार के पास नहीं गए और बूथ स्तर पर काम किया।”

उन्होंने कहा, “अपने आशीर्वाद से मतदाता मुझे अच्छे अंतर से जीतने में मदद करेंगे।”