बेंगलुरु ओपन: प्रज्ज्वल देव को मिली वाइल्ड कार्ड एंट्री

0
19

बेंगलुरु, 8 फरवरी (आईएएनएस)। कर्नाटक राज्य लॉन टेनिस एसोसिएशन (केएसएलटीए) ने बेंगलुरु ओपन एटीपी चैलेंजर 80 सीरीज टेनिस टूर्नामेंट के एकल मुख्य ड्रॉ में प्रज्ज्वल देव को वाइल्ड कार्ड एंट्री दी है।

27 वर्षीय प्रज्ज्वल देव को पाकिस्तान के खिलाफ हाल के मुकाबले के लिए भारतीय डेविस कप टीम में रिजर्व भी नामित किया गया था।

देव के लिए 2023 सीजन अच्छा रहा, जिसमें वह थाईलैंड में आईटीएफ 15के इवेंट में उपविजेता रहे और मैसूर सहित तीन अन्य टूर्नामेंटों में सेमीफाइनल तक भी पहुंचे।

प्रज्वल देव ने कहा, “मैं मुख्य ड्रॉ में खेलने के अवसर के लिए केएसएलटीए को धन्यवाद देना चाहता हूं। मुझे वाइल्ड कार्ड प्राप्त करने का सौभाग्य मिला है और मैं टूर्नामेंट का इंतजार कर रहा हूं। उम्मीद है, मैं अच्छा प्रदर्शन कर सकता हूं।”

डेविस कपर्स के एक्शन में होने से केएसएलटीए जल्द ही टूर्नामेंट के लिए और अधिक मुख्य ड्रा वाइल्ड कार्ड की घोषणा करेगा जो 18 फरवरी को समाप्त होगा।

टूर्नामेंट निदेशक सुनील यजमान ने कहा, “प्रज्ज्वल में जल्द ही शीर्ष 500 में शामिल होने की क्षमता है, और हम उसे जल्द से जल्द उपलब्धि हासिल करने का मौका देना चाहते हैं। वह एक बहुत ही प्रतिभाशाली खिलाड़ी है, और सही समय पर समर्थन एक खिलाड़ी की जरूरत है। हम हमेशा प्रयास करते हैं कि स्थानीय प्रतिभाओं को समर्थन मिले।

“प्रज्ज्वल को यह मौका देकर हमें खुशी हो रही है। उम्मीद है कि वह इसका पूरा फायदा उठाएंगे।”