भूमि पेडनेकर ने बताया, ‘दलदल’ में कैसा है उनका किरदार

0
19

मुंबई, 10 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर जल्द ही वेब सीरीज ‘दलदल’ में नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने इस सीरीज में अपने किरदार के बारे में बात की।

वेब सीरीज ‘दलदल’ में भूमि पेडनेकर एक पुलिस अधिकारी की चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाएंगी। भूमि पेडनेकर ने अपने किरदार को एक सुपर अचीवर और ग्लास-सीलिंग ब्रेकर के रूप में बताया है, जो पुरुष-प्रधान दुनिया में अपने नियम खुद लिखती है।

भूमि पेडनेकर ने कहा, “‘दलदल’ एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो एक महिला होने के सभी गुणों को समेटे हुए है। रीता एक सुपर अचीवर, एक ग्लास-सीलिंग ब्रेकर और पुरुषों की दुनिया में नियमों को फिर से लिखने वाली महिला है। मैं इस तरह की महिलाओं को अपना आदर्श मानती हूं। मैं प्राइम वीडियो जैसे ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर इस तरह की सीरीज के लिए रोमांचित हूं, जो मुझे दुनिया को भारतीय महिलाओं की ताकत और मजबूती दिखाने में मदद करेगा।”

भूमि पेडनेकर ने कई कारणों से ‘दलदल’ को अपने सबसे खास प्रोजेक्ट में से एक बताया है। एक्ट्रेस ने इस प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि इसमें बिना किसी संदेह के उनकी अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक है।

भूमि पेडनेकर ने बताया कि बतौर एक्ट्रेस उनके लिए यह साल बेहद रोमांचक रहा है। इससे पहले उनकी स्ट्रीमिंग फिल्म ‘भक्षक’ को न केवल भारत में बल्कि विश्व में शानदार प्रतिक्रिया मिली थी।