प्रशंसकों से जुड़ने के लिए एक मोबाइल प्लेटफॉर्म पर काम कर रहे हैं बिग बी

0
16

मुंबई, 24 जून (आईएएनएस)। मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपने फैंस से जुड़ने के लिए एक मोबाइल प्लेटफॉर्म पर काम कर रहे हैं। इस प्लेटफॉर्म के जरिए वह अपने दूर-दराज के प्रशंसकों से भी कनेक्‍ट हो सकेंगे।

सिने आइकन ने अपने दैनिक ब्लॉग पर यह जानकारी शेयर की।

अमिताभ बच्चन ने लिखा, ”रविवार को एक विशेष मोबाइल प्लेटफॉर्म बनाने पर काम किया गया, ताकि सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से जुड़ा जा सके।”

हर रविवार को मुंबई में अपने घर के गेट के बाहर अपने प्रशंसकों से मिलने वाले अभिनेता ने बताया कि उनका शुरुआती प्रयास सफल नहीं रहा।

उन्होंने कहा, “कोशिश की, लेकिन यह काम नहीं हुआ, इस पर काम करने के लिए और अधिक प्रयास करने होंगे।”

सोशल मीडिया पर हमेशा अपडेट रहने वाले बिग बी नियमित रूप से अपने प्रशंसकों के साथ अपने काम और निजी जीवन के बारे में बातें शेयर करते रहते हैंं।

वहीं अमिताभ नाग अश्विन द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म ‘कल्कि 2898 ई.’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह डिस्टोपियन साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म नाग अश्विन द्वारा लिखी और निर्देशित की गई है। वैजयंती मूवीज के तहत सी. अश्विनी दत्त द्वारा निर्मित यह फिल्‍म हिंदू धर्मग्रंथों से प्रेरित है। यह फिल्म वर्ष 2898 ई. में एक सर्वनाश के बाद की दुनिया पर आधारित है।

इसमें दिशा पाटनी, प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

बिग बी इस फिल्म में अश्वत्थामा की भूमिका निभाएंगे। यह फिल्म 27 जून को रिलीज होगी।

प्रभास को पिछली बार ‘सालार : पार्ट 1-सीजफायर’ में देखा गया था। इसके बाद उनकी अगली फिल्म ‘कन्नप्पा’, ‘द राजा साब’ और ‘सालार : पार्ट 2-शौर्यंगा पर्वम’ पाइपलाइन में है।

इससे पहले अमिताभ ने ‘ऊंचाई’, ‘घूमर’ और ‘गणपथ’ जैसी फिल्मों में काम किया है। मेगास्टार की अगली तमिल फिल्में ‘वेट्टैयान’ और ‘द उमेश क्रॉनिकल्स’ हैं।

दीपिका जल्द ही अपने पहले बच्‍चे को जन्‍म देने वाली हैं। वह पिछली बार अनिल कपूर और ऋतिक रोशन के साथ एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आई थीं।

उन्होंने ‘पठान’, ‘जवान’, ‘गहराइयां’, ‘ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन – शिवा’ और ’83’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है। उनकी अगली फिल्म ‘सिंघम अगेन’ है।