बीजेपी ने प्रतिद्वंद्वी पार्टियों के हाई-प्रोफाइल लोगों को शामिल करके गुजरात कैडर का किया विस्तार

0
22

गांधीनगर, 29 जनवरी (आईएएनएस)। गुजरात भाजपा ने सोमवार को विभिन्न राजनीतिक दलों के कई नेताओं को शामिल करने की घोषणा की, जो राज्य की राजनीतिक गतिशीलता में एक महत्वपूर्ण बदलाव का प्रतीक है।

गांधीनगर में आयोजित एक कार्यक्रम में, जिसमें राज्य भाजपा प्रमुख सीआर पाटिल ने भाग लिया और प्रभावशाली हस्तियों की भागीदारी देखी गई, बड़ी संख्या में अन्य दलों के लोगों ने भाजपा में शामिल होने का विकल्प चुना।

भगवा खेमे में शामिल होने वालों में दाभोई के पूर्व विधायक बालकृष्ण पटेल भी शामिल हैं, जो 2022 में टिकट से वंचित होने के बाद भाजपा से कांग्रेस में चले गए थे, लेकिन 2022 के चुनावों में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव हार गए।

वडोदरा डेयरी के निदेशक कुलदीप सिंह, जिन्होंने कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा चुनाव भी लड़ा, और अपने लगभग 1,000 समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए। अहमदाबाद के जिला कांग्रेस प्रमुख और 2022 में वटवा विधानसभा सीट के प्रतियोगी बलवंत गढ़वी और राज्य कांग्रेस के अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) विंग के प्रमुख घनश्याम गढ़वी सहित अन्य शामिल हैं।

समारोह में महासचिव रजनी पटेल, विधानसभा के उपाध्यक्ष जगदीशभाई मकवाना और विभिन्न जिला अध्यक्षों और विधानसभा सदस्यों सहित राज्य के गणमान्य लोग उपस्थित थे।

अपने संबोधन में, पाटिल ने राष्ट्रीय मार्गदर्शन में गुजरात की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया, साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बढ़ावा दिए गए अनुकूल माहौल को श्रेय दिया।

उन्होंने राज्य के विकास की भी सराहना की, जिसने वैश्विक समुदाय का ध्यान खींचा।

भाजपा नेता ने तेजी से हुई बुनियादी ढांचागत प्रगति की सराहना की, जिसने भारत को कम समय में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने के लिए तैयार कर दिया है। उन्होंने अपने चुनावी वादों को पूरा करने के लिए भाजपा की प्रतिबद्धता और अन्य राजनीतिक दलों के साथ उसके ट्रैक रिकॉर्ड की तुलना पर भी प्रकाश डाला।