कर्नाटक सरकार को धमका रही है बीजेपी : डीके शिवकुमार

0
10

बेंगलुरु, 19 अप्रैल (आईएएनएस)। कर्नाटक के डिप्टी सीएम डी.के. शिवकुमार ने शुक्रवार को कहा कि बीजेपी राज्य सरकार को धमका रही है और लोगों के बीच यह संदेश प्रसारित कर रही है कि लचर कानून-व्यवस्था की वजह से अब राज्य की कमान राज्यपाल को सौंप दी जाएगी।

उप-मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा, “बीजेपी दावा कर रही है कि वो नाटक कर राज्य की कमान राज्यपाल को सौंप देंगे। लेकिन, इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो इसे कैसे प्रोजेक्ट करते हैं। यहां ये सब नहीं चल सकता।”

उन्होंने कहा कि बीजेपी कांग्रेस नेताओं को यह कहकर धमकाने का प्रयास कर रही है कि राज्य में कानून-व्यवस्था पूरी तरह तहस-नहस हो चुकी है, लेकिन मैं तो यह कहना चाहूंगा कि देश में सबसे अच्छी कानून-व्यवस्था की स्थिति कहीं है, तो वो कर्नाटक में है।

कर्नाटक बीजेपी ने राज्य सरकार के शासन में प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर आलोचना की। बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस के शासनकाल में पिछले 48 घंटे में आपराधिक घटनाओं की बाढ़ आ गई है।

कर्नाटक बीजेपी ने कांग्रेस सरकार से सवाल किया कि आखिर राज्य सरकार के तुष्टिकरण की राजनीति की वजह से कितने हिंदुओं को अपनी जान गंवानी पड़ेगी।

बीजेपी ने सवाल किया, “यहां सरकार का मकसद निरकुंश स्थापित करना है। कानून-व्यवस्था प्रदेश से गायब हो चुकी है। सिद्दारमैया के तुष्टिकरण की राजनीति की वजह से फयाज नामक व्यक्ति ने हुबली के बीवीबी कॉलेज में नेहा हिरेमथ की चाकू मारकर हत्या कर दी। आपको इस सवाल का जवाब देना होगा कि आपके तुष्टिकरण की राजनीति की वजह से कितने हिंदुओं को अपनी जान गंवानी पड़ेगी।”